सभी खबरें

Breaking news बीड़ी कारखाने के चौकीदार की गला दबाकर हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

Breaking news बीड़ी कारखाने के चौकीदार की गला दबाकर हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
 मझगवां थाना क्षेत्र में शुक्रवार को नाली में मिली थी लाश, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर दर्ज किया 302 का प्रकरण

 द लोकनीति डेस्क सिहोरा
 मझगवां थाना अंतर्गत बीड़ी कारखाने के चौकीदार की हत्या गला दबाकर की गई थी, इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकीदार के गले को दबाने के निशान पुलिस को मिले हैं। मझगवां पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 
  मझगवां टीआई अन्नीराम सरआम के मुताबिक शनिवार को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बीड़ी कारखाने के चौकीदार राममिलन कोल (50)  की मौत गला दबाने से होने की पुष्टि हुई है। मृतक के गले में हाथों के निशान भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या के मामले में संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।
 यह था पूरा मामला : मझगवां के वार्ड नंबर 14 टिकुरहाई मोहल्ला में रहने वाला राममिलन कोल (50) की लाश मझगवां-बघराजी रोड पर नाली में शुक्रवार सुबह मिली थी। राममिलन मझगवां में स्थित बीड़ी कारखाने में चौकीदारी का काम करता था। मंगलवार को अचानक लापता हो गया परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मझगवां थाने में दर्ज कराई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button