सभी खबरें

रिश्वत लेने का वीडियो वायरल ,परिवहन आयुक्त व्ही मधु कुमार हटाये गए,देखे video

ब्रेकिंग : रिश्वत लेने का वीडियो वायरल ,परिवहन आयुक्त व्ही मधु कुमार हटाये गए

पुलिस मुख्यालय भोपाल में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक किया गया पदस्थमध्यप्रदेश के परिवहन आयुक्त व्ही. मधुकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मधुकुमार लिफाफे लेते हुए दिखाई दे रहे. वायरल वीडियो प्रदेश शासन के उच्चाधिकारियों तक पहुंच गया है, जिसपर जांच भी शुरु हो गई है. “द लोकनीति “इस वायरल वीडियो पुष्टि नहीं करता है. 
आपको बता दे इस वीडियो ने शासन -प्रशासन की नींद उडा दी हैं ,अब आप सोचिये बड़े अधिकारी से लेकर छोटे अधिकारी नेताओं की तरह कितने रिश्वतखोर हो गए है 

सरकार चाहे किसी भी पार्टी की हो ये हमेशा पॉवरफुल पदों पर ही रहते हैं

 1991 बैच के आईपीएस अधिकारी व्ही. मधुकुमार वर्तमान में मध्यप्रदेश के परिवहन आयुक्त के पद पर पदस्थ है, जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया वाट्सएप पर जमकर वायरल हो रहा है, उक्त वायरल वीडियों में वे एक कमरे में बैठे है, उनके पास पुलिस अधिकारी आकर लिफाफे दे रहे है, उक्त लिफाफे वे नीचे व अटैची में रख रहे है. इसके अलावा वे अधिकारियों को आश्वस्त कर रहे है कि ठीक से काम करो, कोई दिक्कत नहीं है.

देखे पूरा video 

https://www.facebook.com/watch/?v=283664796232065

उक्त वीडियो के बारे में समझा जा रहा है जब वे उज्जैन रेंज के आईजी थे उनके शाजापुर दौरे के दौरान हिडन कैमरा लगाकर बनाया है. उक्त वीडियो को लेकर एमपी के पुलिस अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों के बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है, इस वायरल वीडियो की पलपल इंडिया पुष्टि नहीं करता है. गौरतलब है कि व्ही. मधुकुमार जबलपुर में डीआईजी व आईजी के पद पर पदस्थ रहे चुके है. 

सरकार किसी की भी हो, चहेते रहते है बाबू मधुकुमार- इसलिए वे नेताओ के भी लाडले रहे हैं 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button