सभी खबरें

Box Office :- "जवानी जानेमन" या "बैड बॉयज फॉर लाइफ" आखिर कौन सी फिल्म करेगी दर्शकों के दिल पर कब्ज़ा

मुंबई / गरिमा श्रीवास्तव :- आज यानि 31 जनवरी को फिर से दो फिल्में एक दूसरे को टक्कर देने को तैयार हैं। बॉक्स ऑफिस पर एक तरफ बॉलीवुड स्टारर सैफ अली खान(Sailf Ali Khan) की “जवानी जानेमन “(Jawani Janeman) रिलीज़ हो रही है वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड स्टारर विल स्मिथ की फुल एक्शन ड्रामा ” बैड बॉयज फॉर लाइफ”(Bad Boys for Life) रिलीज़ हो रही है।
यह दोनों फिल्में उन अभिनेताओं की है जिन्होंने फ़िल्मी दुनिया में ज़बरदस्त कदम जमाए हैं।

इन दो फिल्मों के साथ साथ दो और भी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। एक हिमेश रेशमिया(Himesh Reshamiya) की “हैप्पी हार्डी एंड हीर” (Happy Hardy & Heer) और दूसरी मलाला यूसुफजई के जीवन पर आधारित “गुल मकई” (Gul Makai) भी रिलीज़ हो रही है।

अब देखना यह होगा की इन सभी फिल्मों में से दर्शकों का दिल कौन सी फिल्म जीत पाने में कामयाब होगी।
जवानी जानेमन एक फॅमिली ड्रामा है जिसमे एक बच्ची अपने बिगड़े माँ बाप को एक दूसरे से मिलवाती है। फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है।

वहीँ हिमेश रेशमियां जो अपनी गायकी के लिए ज़्यादा मशहूर हैं वह लम्बे समय बाद परदे पर नज़र आ रहे हैं। हैप्पी हार्डी एंड हीर लव लाइफ पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन राका सेन ने किया है।

बैड बॉयज फॉर लाइफ हॉलीवुड के मशहूर स्टार विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन बिलाल फलाह और आदिल एल अर्बी ने किया है।

गुल मकई मलाला यूसुफजई पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म लोगों को अहम् सन्देश देती हुई नज़र आएगी। फिल्म का निर्देशन अमजद खान ने किया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button