सभी खबरें

बीजेपी सदस्यता ग्रहण समारोह 2020 Live : सीएम शिवराज ने भाजपा में शामिल हुए लोगों का किया स्वागत

ग्वालियर/आयुषी जैन/मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर के मेला ग्राउंड में आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह में ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर व अन्य नेताओं के साथ सभा में मौजूद है..

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर सीधा निशाना साधते हुए कहा के कमलनाथ जी से जब भी विकास की बात कही है उन्होंने पैसों की कमी का रोना रोया है लेकिन मैं ग्वालियर के लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दूंगा..
वही शिवराज ने अपने भाषण में आगे कहा कि मैं माननीय सिंधिया जी का अभिनंदन करता हूं कि कांग्रेसमें रहते हुए भी इन्होंने 370 हटाने के फैसले का समर्थन किया अब इन्होंने कांग्रेस छोड़ी तो मध्य प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के लिए छोड़ी है …

वही 5 हजार 243 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा मेरे भाइयों बहनों आप ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है आपका भाजपा परिवार में स्वागत है घर जाकर चैन बैठना नहीं है बल्कि घर घर जाना है जागरण का मंत्र फूंकना है और भाजपा को भारी मतों से विजई बनाना है..

बता दे, शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर में मध्य प्रदेश सदस्यता अभियान 2020 का दीप प्रज्वलित कर अन्य नेताओं के साथ सभा में शिरकत कर रहे हैं..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button