सभी खबरें

जलालत से पार्टी में रहने से अच्छा है "Scindia" खुद की पार्टी बना ले – Narottam Mishra

  • कमलनाथ-सिंधिया की नोकझोक ने प्रदेश में पकड़ी तूल 
  • नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ सरकार पर बोला बड़ा हमला 
  • कमलनाथ, सिंधिया को सड़कों पर लाकर ही मानेंगे – नरोत्तम मिश्रा
  • अब सिंधिया को बना लेना चाहिए खुद की पार्टी 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – सीएम कमलनाथ और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच नोकझोक का मामला प्रदेश में तूल पकड़ा हुआ हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कई लोग खुलकर सामने आ गए हैं। मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव रुचि ठाकुर ने तो सिंधिया से अलग पार्टी बनाने की मांग कर दी हैं। साथ ही उन्होंने ऐलान कर दिया है कि हम सब आपके साथ हैं। 

अब इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर करारा तंज कसा हैं। साथ ही कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी चुटकी ली हैं। 

नरोत्तम मिश्रा ने सिंधिया समर्थकों द्वारा नई पार्टी बनाने को लेकर कहा कि नई पार्टी बनाने के लिए हिम्मत और कलेजा चाहिए। अगर सिंधिया जलालत से पार्टी में रह रहे हैं तो उन्हें ऐसा करना चाहिए।

जबकि सीएम कमलनाथ  पर निशाना साधते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जो आज सत्ता के शीर्ष पर बैठे हैं, वह कभी बीजेपी के राज में सड़क पर आए ही नहीं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सिंधिया को सड़कों पर लाकर ही मानेंगे। वह खुद कभी सड़क पर नहीं आएंगे। 

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार के समय विपक्ष में जब सिंधिया जैसे कुछ समर्पित कांग्रेसी थे, जिन्होंने दिखावे के लिए सड़कों पर लड़ाई लड़ी। वो आज कमलनाथ सरकार के समय भी सड़को पर हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button