सभी खबरें

"एटम बम" है मंत्री इमरती देवी जब "फटेंगी" तो कांग्रेस को धूल चटा देंगी – भाजपा नेता

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – भारतीय जनता युवा मोर्चा (bhartiya janta yuva morcha) के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे (state president abhilash pandey) ने शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो इस समय प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

अभिलाष पांडे ने कहा कि इमरती देवी (imarti devi) आइटम बम नहीं बल्कि एटम बम है जो 28 विधानसभा क्षेत्रों में जब फटेगी तो कांग्रेस को धूल चटा देंगी।

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (former chief minister kamalnath) ने मंत्री इमरती देवी को आइटम कहा था। जिसको लेकर प्रदेश में काफी बवाल मचा था। हालांकि ये बवाल अभी शांत नहीं हुआ था कि अभिलाष पांडे (state president abhilash pandey) ने ये बयान देकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया हैं। 

बता दे कि अभिलाष पांडे (abhilash pandey) ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं और यह टिप्पणी या महिलाओं के प्रति उनकी मानसिकता और सोच को बताती हैं। 

इधर, अब कांग्रेस ने अभिलाष पांडे (abhilash pandey) के इस बयान को लेकर बीजेपी का घेराव करने शुरू कर दिया हैं। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के नेता जब खुद उन्हें एटम बम कह रहे हैं तो यह सोच बताती है कि बीजेपी के नेता अपनी ही पार्टी की वरिष्ठ नेता के प्रति किस तरह की सोच रखते हैं। अनुसूचित जाति की महिला के प्रति इस तरह की सोच पार्टी के दृष्टिकोण को भी बताती हैं।

इतना ही नहीं कांग्रेस इस बयान को लेकर चुनाव आयोग (election commission) में शिकायत भी करने जा रही हैं। 

गौरतलब है कि 3 नवंबर को प्रदेश की 28 सीटों पर मतदान होना है, और 10 नवंबर को नतीजे आने हैं। लेकिन उस से पहले प्रदेश में बयानबाज़ी का दौर सातवें आसमान पर हैं। दोनों दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button