सभी खबरें

बीजेपी हिंदुओं को गुमराह करने का काम कर रही है और यही काम मुसलमानों के लिए ओवैसी कर रहे हैं: दिग्विजय सिंह

  • दिग्गी बोले मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जनसंख्या वृद्धि को लेकर मुसलमानों से नहीं कोई खतरा
  • खतरा हिंदू-मुसलमान को नहीं बल्कि मोदी और ओवैसी को है: दिग्विजय सिंह

भोपाल/निशा चौकसे:- मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चित रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया है जिसमे कहा है कि एक स्टडी के मुताबिक देश में हिंदुओं के मुकाबले मुसलमानों की जन्मदर लगातार घट रही है और 2028 तक हिंदू औऱ मुसलमानों की जन्मदर बराबर हो जाएगी. बीजेपी हिंदुओं को गुमराह करने का काम कर रही है और यही काम मुसलमानों के लिए ओवैसी कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘ये कहते हैं कि मुसलमान चार-चार बीवी कर लेते हैं. दर्जनों बच्चे पैदा कर लेते हैं. और 10-20 साल बाद मुसलमान बहुसंख्यक हो जाएंगे और हिंदू अल्पसंख्यक हो जाएंगे. मैं चुनौती देता हूं जो भी मुझसे चर्चा करना चाहें कर लें.

सेंसेस रिपोर्ट के आधार पर किया गया स्टडी 
दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज एक रिपोर्ट आई है, जिसमें सेंसेस रिपोर्ट के आधार पर स्टडी किया गया है कि 1951 से लेकर आज तक मुसलमानों की जन्मदर जितनी तेजी से घट रही है उतनी तेजी से हिंदुओं की जन्मदर नहीं घटी है, लेकिन आज भी मुसलमानों की जन्मदर 2.7 है और हिंदुओं की 2.3 है यानि कि परिवार में 2.3 परिवार आ जाता है, उनका 2.7 है, लेकिन जिस प्रकार से जनसंख्या की जन्मदर घट रही है. 2028 तक हिंदुओं की और मुसलमानों की जन्मदर बराबर हो जाएगी औऱ उस समय पूरे देश में जनसंख्या स्थिर हो जाएगी.

दिग्गी बोले बढ़ोतरी होगी वो 2028 तक होगी
उन्होंने कहा जो भी बढ़ोतरी होगी वो 2028 तक होगी. उसके बाद नहीं होगी. पूर्व सीएम ने कहा कि आज मुसलमानों को खतरा बताकर हिंदुओं को गुमराह किया जाता है, और दूसरी तरफ एक ओवैसी साहब है जो मुसलमानों को खतरा बताकर वोट कमाना चाहते हैं. नरेंद्र मोदी जी हिंदुओं को खतरा बताते हैं, ओवेसी जी मुसलमानों को खतरा बताते हैं. न हिंदुओं को खतरा है और न मुसलमानों को खतरा है, खतरा है तो मोदी जी और ओवैसी जी को खतरा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button