सभी खबरें

Bigg Boss13 : हिमांशी की एंट्री घर में, आसिम ने घुटने पर बैठ किया प्रोपोज़

नई दिल्ली : आयुषी जैन : छोटे पर्दे के सुर्ख़ियों में रहने वाले और सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) बटोरने वाले शो बिग बॉस 13 का फिनाले अब सिर्फ 2 ही हफ्ते दूर है, और अब मधुरिमा तुली के बाद, कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला हाल ही में एविक्ट हो गई है,
और घर से बाहर निकलते ही उन्होंने बिग बॉस के घर को पूरी तरह से स्ट्रेस और नेगेटिविटी से भरा हुआ बताया है, शो के दौरान असीम रियाज और शेफाली जरीवाला की तू तड़ाक दर्शकों को बहुत देखने मिली है इतना ही नहीं घर से बेघर होते ही शेफाली जरीवाला ने आसिम को घटिया बताया..

शेफाली ने घर के दूसरे सदस्यों के बारे में बातचीत करते हुए बताया,  शायद अगले हफ्ते विशाल या माहिरा में से कोई निकल सकता है मुझे नहीं लगता है कि मैंने कोई गलती की थी जिससे मैं घर से बेघर हुई हूं मैंने अपने अग्रेशन को 3 महीने कंट्रोल में रखा था, लेकिन बिग बॉस के घर में इतने दिन रहना कोई आसान बात नहीं हैं.

शेफाली ज़रीवाला का कहना है घर के अंदर मैंने बहुत सारे दोस्त बनाए सिर्फ रश्मि और आसिम रिआज़ को छोड़कर, मेरी उन दोनों से कभी नहीं बनी.
मुझे उन दोनों से काफी शिकायतें हैं, मैं उम्मीद करती हूं कि वे रियल लाइफ में वो दोनों इतने बुरे इंसान नहीं होंगे।
वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ उनके बहुत अच्छे दोस्त तो रहे ही हैं, साथ ही वह बिग बॉस में भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं.

बिग बॉस 13 की बढ़ती पॉपुलर को देख मेकर्स ने एक बहुत बड़ा डिसीजन लेते हुए कंटेस्टेंट के फैमिली और फ्रेंड्स के घर में एंट्री कराने का फैसला लिया

बिग बॉस का आज मंगलवार का एपिसोड बेहद खास होने वाला है, शो के फैंस को घर में लड़ाई की जगह प्यार का माहौल देखने मिलेगा
इसकी इनफार्मेशन सोशल मीडिया पर शो मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो के थ्रू दी है, जिसमें असीम रियाज को घर में सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना घर में एंट्री लेते हुए नजर आएंगी, जिसे देखने के लिए फैंस काफी बेक़रार हो रहे हैं.

आसिम  के गुस्से के बाद आज उनका प्यार देखने को मिलेगा, घर में जैसे ही हिमांशी की एंट्री होगी वैसे ही आसिम रियाज खुशी से पागल हो जाएंगे, हिमांशी के आते ही आसिम उन्हें गले से लगा लेते हैं और घुटनों में बैठकर उन्हें प्रपोज करते हैं.
एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना जब घर में आई थी तब आसिम और हिमांशी की नजदीकियां बढ़ने लगी थी लेकिन हिमांशी खुराना के एलिमिनेशन के बाद दोनों की लव स्टोरी पर दी एंड लग गया था, लेकिन घर के बाहर भी हिमांशी आसिम को सपोर्ट करती हुई दिखाई दे रही है.


वहीं सोशल मीडिया पर फैंस की ख़ुशी साफ नज़र आ रही है, आसिम रिआज़ और हिमांशी खुराना की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए दर्शक बेकरार हो रहे हैं.
इतना ही नहीं हमारे मास्टरमाइंड विकास गुप्ता एक बार फिर बिग बॉस के घर में जायेगे, विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने पहुंचेगे, और सेहनाज़ को सपोर्ट करने उनके भाई आएगें, वहीं आरती सिंह को सपोर्ट करने उनकी भाभी कश्मीरा शाह घर में जायेगीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button