सभी खबरें

बिग बॉस 15 : कल से डिजिटल प्लेटफार्म पर होगा रिलीज, देखें नए घर की कुछ झलकियां 

बिग बॉस Fans का  इन्तजार अब खत्म  हो चुका है ,'बिग बॉस ओटीटी' 8 अगस्त को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रहा  है , जिसके होस्ट करण जौहर होंगे, बता दें बिग बॉस ओटीटी हाउस को पूरी तरह से एक नए रूप के साथ डिजाइन किया गया है। आर्ट और बॉलीवुड निर्देशक ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता ओमंग कुमार ने पूरे लुक को डिजाइन करने से पहले निश्चित रूप से 'डिजिटल फर्स्ट' पहलू को ध्यान में रखा है।

 

 

बिग बॉस ओटीटी हाउस काफी कलरफुल है, जिसमें बहुत सारे प्रिंट और रिबन होंगे जिससे कंटेस्टेट्स के लिए शुरूआती के छह हफ्ते किसी कार्निवल से कम नही होंगे | इसके अलावा, इस घर को इस तरीके से बनाया है कि जब कंटेस्टेट्स यहां पहुंचें, तो उन्हें यह महसूस हो कि उन्हें यहां लंबे समय तक रहना है।

 

 

भले ही उन्हें अपने घर की याद आ जाए, फिर भी उन्हें यह महसूस करना चाहिए कि यह अच्छा है और यही बेहतर है।”बिग बॉस के घर में एक दिलचस्प पहलू यह है कि पहली बार उन्होंने लिविंग रूम और बगीचे के बीच स्लाइडिंग दरवाजों का इस्तेमाल किया है, जिससे दरवाजे खुलने पर घर भव्य नजर आता है।

 

 

साथ ही बंक बेड (चारपाई बिस्तर) का इस्तेमाल भी किया गया है | “इसके अलावा, किचन को कलरफुल रखा है, बाथरूम के लुक को टेंट जैसे तंबू में दिया गया है, वहीं दीवारों को बांस और फूलों के प्रिंट में पेंट किया गया है। लिविंग रूम में बीच में एक बड़ी सी आंख भी है, जहां से करण जौहर कंटेस्टेंट्स को देख सकते हैं। घर में कई नुक्कड़ और कोने हैं, जहां दो-तीन कंटेस्टेंट्स किसी भी समय एक साथ हैंगआउट कर सकते हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button