सभी खबरें

Big breaking : प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई हुए कोरोना पॉजिटिव, Facebook में दी जानकारी

Big breaking : प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई हुए कोरोना पॉजिटिव, Facebook में दी जानकारी

जबलपुर के नेशनल हॉस्पिटल में हुए भर्ती
बीजेपी के दिग्गज़ नेता है विश्नोई
गुरुवार शाम से सर्दी और कमज़ोरी के थे
 लक्षण

द लोकनीति डेस्क जबलपुर
मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है बात जबलपुर की करे तो रोजाना सैकड़ों मामले सामने आ रहे है,सरकार ने लगातार जारी इस स्थिति में कुछ पाबन्दियां तो लगाई लेकिन इसके बावजूद कोविड के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे है।


पहले कलेक्टर अब विधायक विश्नोई हुए पॉज़िटिव
 हाल ही में जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा में कोविड के लक्षण पाए गए थे और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी जिससे पूरे जिले में सनसनी फ़ैल गई थी। मालूम रहे कि कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने वैक्सीन के दोनों डोज़ लगवा लिए थे इसके बावजूद वे covid 19 से संक्रमित हो गए थे । अब इसी कड़ी में बीजेपी के दिग्गज़ नेता और प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं पाटन विधायक अजय विश्नोई भी covid 19 पॉज़िटिव हो गए है।

Twitter और Facebook में दी जानकारी
 पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं पाटन विधायक अजय विश्नोई ने अपने Facebook account में लिखा कि ” कल से मुझे सर्दी और कमज़ोरी थी। मैने covid टेस्ट कराया ।आज रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। मै नेशनल अस्पताल में भर्ती हो गया। CT नॉर्मल है। ब्लड रिपोर्ट ठीक आयी है । शायद वैक्सीन के दोनों डोज का सुखद परिणाम है। घर पर ही दस दिन क्वारंटाइन रहना होगा।” आपको बताते चले कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की तरह ही  विश्नोई ने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए इसके बावजूद वे covid 19 पॉज़िटिव हो गए ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button