सभी खबरें

बैतूल: मिन्नतें करती रही, गिड़गिड़ाती रही बहन, लेकिन नहीं पसीजा भाई का दिल, जानिए ये है पूरा मामला?   

  • गुस्साए भाई ने बहन को बेरहमी से पीटा 
  • गुनाह इतना की भागकर कर ली थी शादी 
  • तमाशा देखते रहे लोग लेकिन नहीं बढ़ाया किसी ने मदद का कदम                                                                                        

बैतूल/निशा चौकसे:- मध्यप्रदेश के बैतूल से एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है. बैतूल के गंज थाना इलाके में अचानक सनसनी फैल गई. लोगों ने देखा कि एक नकाबपोश युवक एक लड़की को बाल खींच-खींचकर मार रहा है. थोड़ी ही देर बाद पता चला कि वह युवक कोई और नहीं बल्कि लड़की का भाई है. दरअसल, युवक बहन के लव मैरिज करने से नाराज था. बहन बार-बार कहती है कि जबर्दस्ती मत करना, हमने शादी कर ली है. लेकिन, इसके बाद भी भाई ने पीटता रहा. युवक ने अपने साथी को बुलाया और युवती को घसीटकर बाइक से जबर्दस्ती अपने साथ ले गया. पुलिस के पास कोई सूचना न होने से इस घटना पर फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है. घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

बीच रोड खड़े लोग देख रहे थे सिर्फ तमाशा 
प्रदेश में अक्सर इस तरह की घटनाओं के मामले सामने आते रहते हैं. जनता उस घटना का सिर्फ तमाशा देखती है की आगे कदम बढाकर मदद नहीं करता। ऐसा ही इस मामले में भी हुआ, मारपीट का दृश्य देख रहे लोग खड़े होकर देख रहे थे. किसी ने युवक को रोकने की कोशिश नहीं की. युवक अपनी बहन को सड़क किनारे बीच बजार अपमानित करता रहा. किसी ने भी इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी. इस बारे में जब गंज थाना पुलिस से पूछा गया तो उसने शिकायत मिलने से मना किया. पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत आती है तो उसे तत्काल जांच में लिया जाएगा.

यह है पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार युवती का एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने घरवालों को इसकी जानकारी नहीं थी. युवती अचानक घर से गायब हो गई और युवक के साथ चली गई. लड़की के घर से गायब होते ही परिवार में हड़कंप मच गया. उसे हर जगह ढूंढा गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.
लड़की का भाई हर गली-मोहल्ला ढूंढने के बाद जब होटल ढूंढने निकला तो एक होटल में युवक के साथ युवती मिल गई. उसे देखकर वो बेकाबू हो गया और बाल खींचकर लड़की को जमीन पर पटक दिया. लड़की ने भाई से बार-बार कहा कि मुझे ले जाने की जबरदस्ती मत करो, लेकिन भाई मारपीट पर उतारू हो गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button