सभी खबरें

बड़वानी:- लगाए हुए अपने पौधे को बढ़ते हुए देखकर भावुक हो उठे पूर्व कलेक्टर अमित तोमर, पत्ती को सहलाते हुए देने लगे पानी

बड़वानी:- लगाए हुए अपने पौधे को बढ़ते हुए देखकर भावुक हो उठे पूर्व कलेक्टर अमित तोमर, पत्ती को सहलाते हुए देने लगे पानी
 बड़वानी / हेमंत नागजीरिया :-
लगाया हुआ अपना पौधा जब स्वास्थ्य दिखे और तेजी से बढ़ता हुआ मिले, तो भला कौन उसको छुए हुए बिना रह सकता है। ऐसा ही वाकया देखने को मिला, जब बड़वानी के पूर्व कलेक्टर अमित तोमर विभागीय कार्यों से निर्वत होकर आशा ग्राम की पहाड़ी पर लगाए हुए अपने त्रिवेणी को देखने पहुंचे।
      बड़वानी के पूर्व कलेक्टर एवं वर्तमान में मध्य प्रदेश पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक श्री अमित तोमर के साथ पहुंचे विद्युत विभाग के उच्च अधिकारी उस समय अचंभित रह गए, जब आशा ग्राम की पहाड़ी पर स्थित पंचमुखी हनुमान परिसर में वाहन से उतर कर उन्होंने अपने प्रबंध निदेशक को एक त्रिवेणी को छूकर उसे  सहलाते हुए देखा।
        अधिकारियों की उत्सुकता को देखते हुए प्रबंध निदेशक श्री तोमर ने बताया कि इस त्रिवेणी को उन्होंने अपने बड़वानी में कलेक्टर के कार्यकाल के दौरान रोपा था। आज इसे बढ़ता हुआ देखकर उन्हें असीम सुख मिल रहा है। इसलिए वे अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं, और इसे सहलाकर असीम सुख  की अनुभूति प्राप्त कर रहे हैं। इस दौरान श्री तोमर ने आशा ग्राम के जनसंपर्क अधिकारी सचिन दुबे से पानी की बाल्टी मंगा कर जहां पौधे को स्वयं अपने हाथों से पानी दिया, वही पहाड़ी पर एक और त्रिवेणी लगाने की इच्छा व्यक्त की। जिस पर आशा ग्राम ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने आनन-फानन में एक खड्डा खुदवा कर उसमें आदर भाव के साथ श्री तोमर के हाथों पुनः एक त्रिवेणी का रोपण करवाया। इस दौरान आशा ग्राम के पदाधिकारियों ने तोमर को विश्वास दिलाया कि इस त्रिवेणी को भी वे पूर्व की त्रिवेणी के समान ही सेवा-सुश्रा कर इससे भी बड़ा कर के दिखाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button