सभी खबरें

मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ सोशल मीडिया पर की अभद्र टिपण्णी, चला मकान पर बुलडोजर

सागर : मध्यप्रदेश के सागर ज़िले से बड़ा मामला सामने आया है जहां गढ़ाकोटा के युवक को प्रदेश के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र और आपत्तिजनक भाषा लिखना महंगा पड़ गया। 

दरअसल, गढ़ाकोटा में एक दिन पहले रिंकू और पिंटू ठाकुर की आलीशान होटल पर बुलडोजर चलाया गया था। साथ ही पूर्व पार्षद के नाम आने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई से नाराज़ युवक सचिन ठाकुर ने मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी।

फिर क्या था प्रशासन की संयुक्त टीम ने सचिन ठाकुर के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67 A में मामला दर्ज करने के बाद सचिन ठाकुर द्वारा अवैध कब्ज़ा किए हुए, एक मकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। ये कार्यवाई भगत सिंह वार्ड स्थित अस्पताल के पास की गई। बताया जा रहा है की सचिन ठाकुर ने राधेश्याम सोनी के मकान पर कब्जा कर नया मकान बनाया था। प्रशासन ने करीब 15 सौ वर्गफुट जगह से अतिक्रमण हटाया है।

इसके अलावा सचिन ठाकुर पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में भी पेश किया। वहीं इसके पहले युवक के घर दबिश देकर पुलिस ने एक माउजर दो ज़िंदा कारतूस और अवैध मादक पदार्थ बरामद किये थे। इस दौरान तहसीलदार कुलदीप पाराशर, गढ़ाकोटा थाना प्रभारी और पुलिस बल मौजूद था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button