सभी खबरें

Social Media में है बड़ी ताकत, "बाबा का ढाबा" चलाने वाले बाबा के चेहरे पर लौटी  चमक, अब सेलेब्स का मिल रहा सपोर्ट 

Social Media में है बड़ी ताकत, “बाबा का ढाबा” चलाने वाले बाबा के चेहरे पर लौटी  चमक, अब सेलेब्स का मिल रहा सपोर्ट 

 नई दिल्ली / गरिमा श्रीवास्तव:- सोशल मीडिया में बहुत ताकत होती है. आज फिर इसका परिणाम सामने आया. सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा चलाने वाले बाबा का एक वीडियो बनाकर वसुंधरा नाम के एक टि्वटर  यूज़र ने साझा किया देखते ही देखते 1000000  व्यूज वीडियो को कुछ ही देर में मिल गए. और बस फिर कमाल हो गया, जो बाबा कमाई ना होने के कारण भावुक हो गए थे, 24 घंटे के भीतर ही सोशल मीडिया ने उनके चेहरे पर चमक ला दी. वीडियो वायरल होते ही ढाबे पर जमकर भीड़ होने लगी. 

1990 के दशक से मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाने वाले बूढ़े दंपति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आज ढाबे के बाहर काफी लोगों की भीड़ दिखी। 80वर्षीय कांता प्रसाद ने बताया, “लॉकडाउन की वजह से बिलकुल बिक्री नहीं हो रही थी। आज पूरा हिंदुस्तान हमारे साथ है।” 
 बाबा की पत्नी बदामी देवी ने बताया कि बिक्री कम होती थी। कोई ग्राहक नहीं आता था तो खाना बच जाता, जिसे हम घर ले जाते और घर पर सब वही खाना खाते.
 मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाने वाले बूढ़े दंपति की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ढाबे के बाहर लोगों की संख्या बढ़ी।
सोमनाथ भारती की ओर से ‘बाबा के ढाबा’ पर जरूरी सामान दिया गया. साथ ही अब कई लोग इस जगह पर खाने और साथ ही साथ हाथ बंटाने के लिए पहुंच रहे हैं.
 अब बाबा की मदद करने सेलेब्स भी सामने आ रहे हैं. रवीना ने ट्वीट कर लिखा- जो भी यहां खाना खाए मुझे तस्वीर भेजे. मैं आपकी तस्वीरों के साथ एक स्वीट मैसेज लिखूंगी. रणदीप हुड्डा ने लिखा- अगर आप दिल्ली में हैं तो यहां जरूर जाएं. बाबा का ढाबा. सोनम कपूर ने कांता प्रसाद का वीडियो शेयर कर डिटेल्स मैसेज करने को कहा है.

 यहां देखें बाबा के 24 घंटे पहले की वीडियो:-

https://twitter.com/VasundharaTankh/status/1313881005179064320?s=19

 बाबा के ढाबे पर लगा लोगों का तांता:-

https://twitter.com/Shekhar_Hindu_/status/1314090970418348032?s=19

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button