सभी खबरें

एंकर ने लाइव शो में किया अपशब्दों का प्रयोग, ट्विटर पर हुए ट्रोल।

एंकर ने लाइव शो में किया अपशब्दों का प्रयोग, ट्विटर पर हुए ट्रोल।

भोपाल/प्रियंक केशरवानी:- आपने TV न्यूज़ चैनलों की डिबेटों में अक्सर प्रवक्ता या एंकर को नाराज होते देखा होगा, डिबेटों में कई बार प्रवक्ता द्वारा आक्रमकता में दूसरे प्रवक्ता को अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते भी देखा होगा लेकिन प्राइम TV के शो में कोई एंकर गाली दे या अभद्र शब्दों का प्रयोग करे ऐसा अब तक नहीं होता रहा है,लेकिन कल INDIA न्यूज़ चैनल के एंकर ने लाइव प्रोग्राम में असंसदीय शब्द का इस्तेमाल किया जिसके बाद सोशल मीडिया में उनकी जमकर ट्रोलिंग शुरू हो गई।

अराजक तत्व देश के कानून को ….. भी नहीं समझते
इण्डिया न्यूज के रात 8 बजे के प्राइम टाइम शो पर सिंघु बॉर्डर पर हुई लखवीर सिंह की हत्या को लेकर कर रहे प्रोग्राम के में एंकर प्रदीप भण्डारी आरोपियों ओर इतने आक्रमक हो गए कि उन्हें भाषा कु मर्यादा का इल्म ही नहीं रहा। आरोपियों की आलोचना करते करते प्रदीप भण्डारी ने अतिउत्तेजना में कहा कि – वो अराजक तत्व जो इस देश के कानून को …. भी नहीं समझते हैं। जिसके बाद उनकी यह क्लिप सोशल मीडिया लर वायरल हो गई और लोगों ने उनकी क्लास दी।

झाड़ कहा था
क्लिप सोशल मीडिया और वायरल हुई तो वरिष्ठ पत्रकारों से लेकर अन्य सोशल मीडिया यूजर तक ने प्रदीप भण्डारी की आलोचना शुरू कर दी। लोग उनकी इस अभद्र भाषा की ट्रोलिंग भी करने लगे। मामला सोशल मीडिया में बढ़ा तो प्रदीप भण्डारी और उनके अन्य समर्थकों ने इस पर तर्क देते हुए कहा कि उन्होंने  “झाड़” शब्द का प्रयोग किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button