सभी खबरें

आमिर की बेटी इरा खान ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, एक्टिंग नहीं डायरेक्शन में रखती है रूचि

नई दिल्ली : आयुषी जैन : बॉलीवुड में धमाकेदार फिल्मों से अमिट छाप छोड़ने वाले बेहतरीन एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है तेरा भले ही फिल्मी दुनिया की चमक-दमक से दूर रहना चाहती हैं लेकिन अपनी तस्वीरों को लेकर वह लाइमलाइट में आ ही जाती है.
   
सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं.
इरा खान (Ira Khan) ने जो नई तस्वीरे सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बेहद ग्‍लैमरस, हॉट और सिजलिंग लग रही हैं. बिकनी और शॉर्ट्स में सोशल मीडिया पर डाली फोटोस फैंस को खूब भा रहे हैं अच्छा बता रहे हैं.

https://www.instagram.com/ira.khan_/?utm_source=ig_embed

इरा खान (Ira Khan) ने जो नई तस्वीरे सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की हैं. उन तस्वीरों को देखकर ये लगता है कि इरा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिया हैं. इन तस्वीरों में बेहद ग्‍लैमरस, हॉट और सिजलिंग लग रही हैं. उनका आउटफिट में काफी डिफ्रेंट है. आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ने तस्वीरों में कापी अतरंगी कपड़े पहने हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. जो तीन तस्वीरें इरा ने शेयर किया है, उसमें इरा का बोल्ड लुक सामने आया है.

इरा की इन तस्वीरों पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि इरा खान निर्देशन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उनके डायरेक्‍शन बना पहला प्‍ले इस साल दिसंबर में रिलीज किया गया था. इस प्‍ले में क्रिकेटर युवराज राज की पत्‍नी हेजल कीच मुख्य भूमिका में थे. इसकी एक झलक इरा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. यह एक ग्रीक ड्रामा प्‍ले था.

 

इरा खान, आमिर खान उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. पहली पत्नी से आमिर के दो बच्चे हैं इरा और जुनैद. साल 1986 में दोनों की शादी हुई थी, लेकिन 2002 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी की. दोनों का एक बेटा आजाद है, जिसका जन्‍म साल 2011 में हुआ था.

इरा खान ने जो नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उन फोटोस को देखकर यह लगता है कि ईरानी मॉडलिंग की दुनिया में खुद को उतार लिया है इन फोटोस फोटोस में वह काफी हॉट और सजनी नजर आ रही है इंस्टाग्राम पर शेयर की 3 तस्वीरों में सामने आया है.

इरा खान निर्देशन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उनके डायरेक्‍शन बना पहला प्‍ले इस साल दिसंबर में रिलीज किया गया था. इस प्‍ले में क्रिकेटर युवराज राज की पत्‍नी हेजल कीच मुख्य भूमिका में थे. इसकी एक झलक इरा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. यह एक ग्रीक ड्रामा प्‍ले था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button