सभी खबरें

आखिर क्यों अर्जुन कपूर ने कैटरीना कैफ को घर पर बर्तन धोने के लिए बुलाया ?

आखिर क्यों अर्जुन कपूर ने कैटरीना कैफ को घर पर बर्तन धोने के लिए बुलाया ?

अर्जन कपूर ने कैटरीना कैफ को पहले तो कांताबेन नाम से पुकारा फिर घर पर सीधे बर्तन धोने के लिए इनवाइट कर लिया जी हां,कोरोना के डर से हर कोई अपने-अपने घरों में है जिसकी वजह से सेलिब्रिटि लगातार कुछ नया काम करते है सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इंटरटेन कर रहे है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कोरोना वायरस के कारण अपने हाउस हेल्प को छुट्टी दे दी है. अब ऐसे में कैटरीना कैफ ने घर पर खाली समय में अपने फैंस को बर्तन धोने सिखाए. कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि किस तरह कम पानी का इस्तेमाल करते हुए भी बर्तन साफ किए जा सकते हैं.

क्या बताया कैटरीना ने वीडियों में

इस वीडियो में कैटरीना कैफ ने ये भी बताया कि कोरोना वायरस के चलते उनकी हाउसहेल्प ने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया हुआ है. ऐसे में उन्होंने सोचा कि वो उन लोगों को फिर से बर्तन साफ करना सिखा दें जो ये करना भूल गए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना सिंक में पानी भरा हुआ है और उन्होंने पहले बर्तनों को उसमें साफ किया उसके बाद उन्हें डिश वॉशर से क्लीन किया. इसके बाद कैटरीना ने बर्तनों को साफ पानी से धोया और साइड में रख दिया.
अर्जन कपूर ने किया इन्वाइट

अर्जुन कपूर ने तो उन्हें अपने घर आने के लिए इन्वाइट भी कर लिया. वहीं, अर्जुन ने एक और कमेंट किया जिसमें उन्होंने कैटरीना को एक नया नाम दिया 'कांताबेन 2.0'. इसके अलावा कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर ने भी मजेदार अंदाज में कमेंट करते हुए कहा कि कैटरीना का ये बर्तन धोने का स्टाइल तो एक रेव्यूल्यूशन है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button