सभी खबरें

आजतक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप फिर जमकर हुई ट्रोल, ऑफ-कैमरा टिप्पणी का मामला

आजतक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप फिर जमकर हुई ट्रोल, ऑफ-कैमरा टिप्पणी का मामला 

  • 'आदित्य ठाकरे होंगे शिवसेना के राहुल गांधी'; आजतक की पत्रकार अंजना कश्यप ने ऑफ-कैमरा टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगी; कांग्रेस, शिवसेना का कहना है 'पत्रकारिता पर ध्यान दें'
  • शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि कश्यप को 'सड़क पर तोता' की तरह भविष्य की भविष्यवाणी करने के बजाय पत्रकारिता पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • यूथ कांग्रेस ने भी कश्यप को 'हास्यास्पद' राहुल पर थप्पड़ मारा और कहा कि उन्हें भाजपा के 'हर शब्द का निर्देश' के बिना सोचना और बात करना चाहिए।

ट्विटर पर कश्यप द्वारा गफ़्फ़ को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, जिसमें कुछ ने पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करने का आह्वान किया और कुछ ने उनके 'सच बोलने' के समर्थन में बात की।

आजतक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने अपनी camera ऑफ-कैमरा ’टिप्पणी के बाद एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की तुलना पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से की गई, जो लाइव प्रसारण के दौरान गलती से प्रसारित हो गए थे। जब 'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव' में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रतिक्रिया पर आदित्य की एक क्लिप चल रही थी, तो कश्यप को पृष्ठभूमि में यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ये शिव सेना के राहुल गांधी सबित होगे, लकीर लखिजी (वह होने जा रहे हैं) शिवसेना के राहुल गांधी, इसे लिखित रूप में लें)। ”

शनिवार को कश्यप ने उनकी टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए शिवसेना की तीखी प्रतिक्रिया के बाद स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा, “आदित्य ठाकरे पर मेरी टिप्पणी जो द्वेष के साथ फैलाई जा रही है, फैसले की चूक से बाहर थी। मुझे इसका पछतावा है। यह किसी भी तरह से, चैनल या नेटवर्क के विचारों को दर्शाता है।”

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि कश्यप को “सड़क पर तोते” की तरह भविष्य की भविष्यवाणी करने के बजाय पत्रकारिता पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्होंने कहा, “इसके अलावा, दूसरों को पप्पू कहना या उनकी बुद्धिमत्ता के बारे में बोलना ठीक है। लेकिन उस स्थान पर काम करने के दशकों बाद और आपके 'विशेषज्ञ' विचारों को आवाज़ देने के बाद भी आपको पता नहीं है कि यह निश्चित रूप से आपकी 'बुद्धिमता' को उजागर करता है।” कह रही है।”

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी का ट्वीट –

https://twitter.com/priyankac19/status/1175380452288475143 

कौन क्या साबित होगा वो तो समय ही तय करेगा, पर कुछ लोग तो बहुत पहले से ही भाड़े के  टट्टु साबित हो चुके हैं! पत्रकारित्ता पर ध्यान दें, भविष्यवाणी तो तोता भी सड़कों पर पैसे से करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button