सभी खबरें

बिहार :- नियमित जांच करने वाले चिकित्सक ने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती महिला के साथ किया बलात्कार

  • बिहार के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती बीमार महिला के साथ बलात्कार 

 

 बिहार :-बिहार का एक बड़ा की भयावह कृत्य सामने आया है. 24 वर्षीय पीड़िता कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से लगाए गए लॉक डाउन (Lock Down) के कारण अपने परिवार के साथ 25 मार्च को लुधियाना से लौटी थी. 2 माह की गर्भवती पीड़िता को अत्यधिक रक्तस्राव के कारण कुछ ही दिन पहले गर्भपात करवाया गया था.

''गांव लौटने पर उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. इसे देखते हुए उसके परिवार ने 27 मार्च को उसे मगध मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जहां 1 अप्रैल को कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया.''
 घटना उस दौरान हुआ जब वह पूरे आइसोलेशन वार्ड में अकेली थी और उसे अकेली पाकर नियमित जांच करने वाले एक चिकित्सक ने उसके साथ रेप किया.  3 अप्रैल को कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था और उसके बाद ससुराल लौटते ही उसकी सोमवार को मृत्यु हो गई. ससुराल वालों का कहना है अस्पताल से लौटने के बाद भी उसका रक्तस्राव नहीं रुक और उसकी सास ने कहा घर लौटने पर पीड़िता बहुत डरी – सहमी रहती थी.

 एक तरफ जहां पूरा देश इस वक्त कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है, वह उसी दौर में कुछ लोग ऐसा कृत्य करने से बाज नहीं आ रहे हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button