ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

कांग्रेस में है सिर्फ दो ही जवान कमलनाथ और दिग्विजय, तीसरे दल को MP में कोई जगह नहीं : नरोत्तम मिश्रा

भोपाल : मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी वालों को कांग्रेस से प्रमाण पत्र लेना पड़े तो बड़ी दिक्कत वाली बात है, 18 साल में बीजेपी से ज्यादा वोट कांग्रेस नहीं ला पाई, किसी भी चुनाव में।

नरोत्तम मिश्रा ने आगे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा की, दिग्विजय सिंह पहले भी कह चुके हैं कि, वह बूढ़े नहीं हुए हैं, कांग्रेस में सिर्फ दो ही जवान हैं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह इसके अलावा जो युवा कार्यकर्ता हैं वह नकूलनाथ और जयवर्धन से मिलें और बाकी कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यालय के बाहर धरने पर बैठें। वहीं, कमलनाथ के छाता लगाकर प्रचार करने पर मिश्रा ने कहा की उनको उनका जनसंपर्क मुबारक हो।

इसके अलावा जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिंगरौली चुनाव में प्रचार को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने बोले कि स्वागत है पर तीसरे दल को मध्यप्रदेश में कोई जगह नहीं है।

इधर, पंचायत चुनाव में हुई हिंसा के बाद दो पोलिंग पर फिर से मतदान कराने का खर्च,हिंसा करने वाले लोगों से वसूलने की बात पर कहा कि, सरकार के पास ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button