सभी खबरें

BJP उम्मीदवार सोनाली फोगाट बोली, पाकिस्तान से हो क्या, थू है ऐसे लोगों पर, फिर मांगी मांफी 

हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट के एक बयान से सियासत का दौर काफ़ी गरमा गया था। दरअसल वो एक चुनावी रैली कर रही थी इस दौरान उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया। जिसके बाद विपक्षी दल पूरी तरह से BJP उम्मीदवार सोनाली फोगाट पर हमलवार हो गया था। 

BJP उम्मीदवार सोनाली फोगाट ने अपनी चुनावी रैली के दौरान कहा कि ''क्यों भाई, पाकिस्तानी हो क्या, पाकिस्तान से आए हो क्या? शर्म आती है ऐसे लोगों पर जो अपने देश की जय नहीं बोल सकते। आप जैसे हिंदुस्तानी भी होते हैं? 'थू' है ऐसे लोगों पर, इनके वोट की कोई कीमत नहीं है.”

उनेक इस बयान के बाद बखेड़ा खड़ा हो गया था। जिसके बाद उन्होंने अपने इस विवादित बयान पर खेद जताते हुए माफ़ी मांगी हैं। सोनाली फोगाट ने कहा कि इस देश में रहने वाले लोगों को जरूर भारत माता की जय बोलना चाहिए। 

सोनाली फोगाट ने कहा मैं एक गरीब किसान की बेटी हूं, जबकि मैं जिसके खिलाफ चुनाव लड़ रही हूं वह तीन बार के मुख्यमंत्री का बेटा हैं। उन्होंने कहा की जब मैंने रैली में बोलना शुरू किया तो वहां मौजूद कुछ युवकों ने माहौल खराब करने की कोशिश की। 

उन्होंने आगे कहा, ‘’मेरे संस्कार में है भारत माता की जय बोलना और मैंने ऐसा ही किया। उन्होंने बताया की वहां मौजूद बड़े-बुजुर्गों और महिलाओं ने तो नारे लगाए, लेकिन युवकों ने नारे नहीं लगाए। 

सोनाली फोगाट ने आगे माफ़ी मांगते हुए कहा कि मेरा तरीका गलत हो सकता है, लेकिन मेरी बात गलत नहीं थी। मैं चाहे जितना भी कर लूं लेकिन मेरे अंदर की ये भावना जा नहीं सकती। उन्होंने आगे कहा कि मुझे खेद है कि अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची हो तो। मैं अपने बयान पर माफ़ी मांगती हूं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button