कांग्रेस के दो नेताओं के बीच जंग , आरोप है कि 50 – 50 हजार रुपये लेकर करवाया गया तबादला 

भोपाल : मध्यप्रदेश के कांग्रेस सरकार में एक दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के विधायक और जिला अध्यक्ष आपस में भिड़ने लगे हैं। इन दोनों ने खुल कर मीडिया के सामने आकर एक दूसरे पर भ्रष्टाचार का लगाने लगे हैं। बताया जा रहा हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के ये दोनों नेता  करीबी हैं।

मिली जानकारी के मुताबित ब्रजराज सिंह ने पहले सिंधिया के पास शिकायत की। इसके बाद उन्होंने गुरुवार को दिल्ली जाकर पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के सामने विधायक व उनके भाई की शिकायत की।  

दरअसल मामला यह है कि प्रदेश में तबादले को लेकर नेताओं पर पुलिस और अन्य अधिकारिओं से घुस लेने का आरोप हैं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद तबादलों को लेकर प्रदेश में राजनीती गर्मागर्मी रही हैं। यह एक बार फिर से श्योपुर जिले में तूल पकड़ लिया हैं। जहां पर कांग्रेस के विधायक बाबू जण्डेल और जिलाध्यक्ष ब्रजराज सिंह चौहान ने आपस में आरोप लगाना शुरू कर दिया हैं , जो एक दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाए हैं। इसके अलावा अन्य मामले को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगाए।   

कांग्रेस नेताओं ने मीडिया के सामने लगाए आरोप 

बता दे कि मंगलवार को विधायक बाबू जण्डेल ने मीडिया को बयान देकर सहायक आयुक्त एलआर मीणा पर 50-50 हजार रुपए लेकर तबादले करने से लेकर कई बड़ा आरोप लगाए थे। इसके बाद पलटवार करते हुए कहा कि विधायक के भाई हंसराज मीणा के कहने पर उन्होंने 15 तबादले किए हैं, विधायक अपने भाई से पूछें कि उन्होंने तबादलों के कितने लाख लिए। 

Exit mobile version