दिग्गी राजा के निशाने पर आए PM Modi पूछा, क्यों संकट की बात नहीं करते? मीडिया भी उनकी बातों में बह जाता

इंदौर : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर केंद्र के साथ साथ प्रदेश की शिवराज सरकार पर करारा निशाना साधा। दरअसल, शुक्रवार को दिग्विजय सिंह इंदौर पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।
दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी जी फैसला पहले करते है और सोचते बाद में है। उन्होंने नोटबन्दी कर दी और नए नोट छपाये नही, जीएसटी लागू कर दी नियम पूरे बनाये नही, 130 करोड़ की जनता को चार घण्टे में कह दिया कि घर मे घुस जाओ लॉक डाउन लगा दिया। इसी प्रकार से वैक्सीन समय पर नही खरीदी और बाद में यश कमाने की कोशिश की।
उन्होंने कहा कि जब जब महंगाई, बेरोजगारी बढ़ती है, रुपये का अवमूल्यन हो रहा है, कर्जा बढ़ता जा रहा है, मोदी जी का ग्राफ गिरता जा रहा है। आज देश मे जो संकट है उसके बारे में बात क्यों नहीं की जाती है? मीडिया भी नहीं करता है और मीडिया भी उनकी बातों में बह जाता है।
वहीं, सीएम शिवराज के द्वारा ठेला लेकर गेंहू एकत्रित करने के मामले को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज जी जिन लोगो की अनाज मिल रहा है उनसे अनाज मांग रहे है। और ये अनाज कहा जायेगा क्या बीजेपी के कोष में या फिर आरएसएस के कोष में ये भी शिवराज जी बताये।
Exit mobile version