पर्चा लिखकर भविष्य बताने वाले बाबाओं को पंडोखर सरकार ने दिया चैलेंज: कहा- जो भी किसी व्यक्ति के विषय में सही जानकारी देगा, उसे दिया जाएगा चांदी का मुकुट और 11 लाख का इनाम

भोपाल। पंडोखर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित गुरु शरण शर्मा ने भविष्य बताने वाले बाबाओं को बड़ा चैलेंज देते हुए कहा कि जो भी बाबा किसी भी व्यक्ति के विषय में सटीक जानकारी देगा, उसे चांदी का मुकुट और 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।
दरअसल, मध्य प्रदेश के दतिया जिले में पंडोखर धाम सरकार के पंडित गुरु शरण शर्मा की कथा चल रही है। इस दौरान उन्होंने पर्चे पर लिखकर लोगों का भविष्य बताने वालों को एक बड़ा चैलेंज किया है। पंडित गुरु शरण ने कहा कि जो भी किसी व्यक्ति के बारे में सही जानकारी देगा, तो मैं उसे चांदी का मुकुट और 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

पंडोखर सरकार के पीठाधीश्वर ने ऐसी प्रतियोगिता में खुद भी भाग लेने की बात कही है। हाल ही में पंडोखर सरकार पंडित गुरुशरण ने बिहार की राजधानी पटना में बागेश्वर बाबा को खुली चुनौती देते हुए उनके नाम का पर्चा निकालने की भी बात कही थी। आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर सहित कई बाबा पर्ची पर लिखकर लोगों का भविष्य बताते हैं।

Exit mobile version