ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़राज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

राघौगढ़ में मंत्री सिसोदिया ने दी धमकी; कहा भाजपा में आ जाओ वरना तैयार है बुलडोजर; देखिये वीडियो

Minister Sisodia threatened in Raghogarh; Said come to BJP otherwise bulldozer is ready

राघौगढ़। राजनीती में बयान बजी होना आम बात है। लेकिन कई बार नेता बेतुकी बयानबाजी के चलते मुश्किलों में पड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला राघौगढ़ से सामने आया है। जहां पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भरे मंच से कांग्रेसियों को धमकी देते हुए कहा कि भाजपा में आ जाओ वरना बुलडोजर तैयार है। बता दें कि जिले की राघोगढ़ नगरपालिका के लिए 20 जनवरी को मतदान होना है। निकाय चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच जोर आजमाइश शुरू हो गई है।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रुठियाई में एक आमसभा को संबोधित करते हुए पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने विवादित बयान दे दिया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के गृहनगर राघौगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देखो भैया, जो भी कांग्रेसी लोग हों वो धीरे-धीरे चुपचाप भाजपा में आ जाओ। अभी भी वक्त है। 2023 में भी भाजपा की सरकार ही बनेगी। फिर देखना मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है।

कांग्रेस का कहना
बता दें कि पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक माने जाते हैं । सिसोदिया बखूबी जानते हैं कि यदि वे दिग्विजय सिंह के गढ़ में उनके समर्थकों की घेराबंदी करेंगे तो निश्चित तौर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे में उनके अंक बढ़ेंगे। लेकिन पंचायत मंत्री सिसोदिया के बयान के बाद कांग्रेसियों में रोष है। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि वे भाजपा की धमकी से डरने वाले नहीं हैं।

खटास पैदा कर सकता है मंत्री का बयान
बुलडोजर की धमकी देने किसी भी हद तक ठीक नहीं है। इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में की जाएगी। बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की सौहार्दपूर्ण चर्चा करते हुए तस्वीर देखने को मिली थी। लेकिन उसके विपरीत पंचायत मंत्री के बयान ने दोनों राजनेतिक दलों के बीच खटास पैदा करने का काम कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button