कटनी : कांग्रेस को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने थामा भाजपा का दामन, कही ये बात

भोपाल : मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की गरमाहट के बीच कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है, जहां कटनी के दिग्गज कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो गए।
बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा गत वर्ष महापौर प्रत्याशी रहे रूपचंद चेलानी चीनी ने शुक्रवार को राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और विधायक संजय सत्येंद्र पाठक की उपस्थिति में विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
भाजपा में शामिल होने के बाद रूपचंद चेलानी चीनी ने कहा कि देश प्रदेश समाज के लिए सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही योग्य पार्टी है। इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा सहित सभी वरिष्ठ भाजपा नेताओं का ह्रदय से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हुए प्रथम लक्ष्य कटनी में भाजपा की महापौर प्रत्याशी ज्योति दीक्षित तथा सभी 45 वार्डों में भाजपा की विजय को सुनिश्चित करना है।
गौरतलब है कि रूपचंद चेलानी चीनी कटनी में सिंधी समाज के प्रतिष्ठित नागरिक समाजसेवी है। पिछले महापौर चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे रूपचंद “चीनी चेलानी” ने 45,000 वोट पाए थे।
Exit mobile version