सभी खबरें

जबलपुर :  जब तक सफाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं का निगमायुक्त ने दिया नारा 

जबलपुर :  जब तक सफाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं का निगमायुक्त ने दिया नारा 

  • रविवार अवकाश पर भी निगमायुक्त अनूप कुमार प्रोसेस देखने एस टी पी प्लांट के ऊपर चढ़े
  • निगमायुक्त ने शहर के सी टी- पी टी का भी किया निरीक्षण
  • संभाग क्रमांक 3 रामपुर एरिया के निरीक्षण के मौके पर स्वास्थ्य अधिकारी भूपेंद्र सिंह और स्वच्छता प्रभारी एकता अग्रवाल व अन्य रहे मौजूद

द लोकनीति डेस्क जबलपुर 
शहर को स्वच्छता का अवार्ड दिलाने और साफ सुंदर वातावरण निर्मित करने हेतु निगमायुक्त अनूप कुमार लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं।इसके लिए उनके द्वारा प्रतिदिन सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया जा रहा है।आज रविवार अवकाश दिवस पर भी निगमायुक्त अनूप कुमार सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने रामपुर-ग्वारीघाट क्षेत्र पहुंचे और कोविड नियंत्रण के लिए प्रचलित नारा जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं की तर्ज पर नारा दिया कि जब तक सफाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। इस नारे को निगमायुक्त अनूप कुमार ने स्वच्छता से जोड़ते हुए सभी को अमले करने के निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान निगमायुक्त ने खंदारी नाले के किनारे निर्मित एस टी पी प्लांट के ऊपर चढ़कर प्रोसेस देखा और प्रकिया की जानकारी ली।
निगमायुक्त ने इस दौरान क्षेत्रों के सार्वजनिक और सामुदायिक शौचालयों का भी निरीक्षण किया और बेहतर सफाई रखने के निर्देश दिए।इस मौके पर स्वास्थ्य अधिकारी भूपेंद्र सिंह और स्वच्छता प्रभारी एकता अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button