सभी खबरें

सिहोरा : काश मैं बेटा होती। ..मुझें बोझ सा लगने लगा था..बेटी ने ऐसा क्यों लिखा ??

जबलपुर : काश मैं बेटा होती। ..मुझें बोझ सा लगने लगा था..बेटी ने ऐसा क्यों लिखा ??

खिड़की से झांक कर देखा तो अवाक रह गई मां
सुसाइड नोट में युवती ने आखिर क्या लिखा पढ़िए पूरी खबर
गोसलपुर
कुछ बनने और आगे बढ़ने की चाह में युवा पीढ़ी डिप्रेशन का शिकार हो रही है, जो वह चाहते हैं अगर उन्हें नहीं मिलता तो ऐसे में डिप्रेशन के चलते युवा वर्ग मौत को गले लगा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गोसलपुर थाना अंतर्गत मलना गांव में सामने आया है जहां पढ़ाई में अव्वल रहने वाली एक युवती ने अपने माता-पिता के लिए कुछ नहीं कर पाने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
 यह पूरा मामला : पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम मलना निवासी स्वर्गीय जगन्नाथ पटेल की बेटी प्रतीक्षा पटेल (23) ने बुधवार दोपहर जब घर में कोई नहीं था। सूने घर में पंखे का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गई। घटना के समय युवती की मां अपनी बहन के लड़के के साथ मझगवां में एक शादी समारोह में गई थी। खेत में खाद डालने के लिए मां राजकुमारी ने फोन लगाया। कर्मचारी जब घर पहुंचे तो  अंदर से दरवाजा बंद था काफी आवाज लगाने पर जब कोई जवाब नहीं मिला। कर्मचारियों ने खिड़की से झांक कर देखा तो दंग रह गए। होनहार हार प्रतीक्षा फांसी पर झूल रही थी।

 


 मैं अपने माता-पिता के लिए कुछ ना कर सकी  : घटना की सूचना मिलते ही मां राजकुमारी घर पहुंची तो बेटी को फांसी के फंदे पर लटका देख अवाक रह गई। उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि उसकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है। हादसे की सूचना पर गोसलपुर एसआई सतीश तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को फंदे से उतर वाया। मृतका के पास से पुलिस को अंग्रेजी में लिखा एक सुसाइड नोट लिख मिला है, जिसमें मृतका ने लिखा है कि वह अपने माता-पिता के सपनों को पूरा नहीं कर सकी इसलिए वह मौत को गले लगा रही है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा पहुंचाते हुए मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button