सभी खबरें

जबलपुर : मंगलवार को नौदराब्रिज में 10 हजार दिए जलाएगी नगर कांग्रेस

जबलपुर : मंगलवार को नौदराब्रिज में 10 हजार दिए जलाएगी नगर कांग्रेस
– कमलनाथ ने की विधायक, जिला अध्यक्ष व आईटी सेल अध्यक्षों से वर्चुअल मीटिंग।
– मंगलवार को मंदिरों में कांग्रेसी करेंगी पूजन।
– राजीव गांधी की याद में प्रतिमा पर पुष्पांजलि।
जबलपुर :
शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने बताया कि सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रक्षाबंधन के दिन शुभकामनाएं दी।

सोमवार को सुबह 11 बजे मध्य प्रदेश के के विधायक, जिला अध्यक्ष एवं आईटी सेल के सभी अध्यक्षों की वर्चुअल मीटिंग की। जिसमें उन्होंने संगठन की गतिविधियों पर चर्चा करते हुए आवाहन किया है कि राम मंदिर भूमि पूजन एवं वैश्विक बीमारी से निजात पाने, देश प्रदेश की खुशहाली को लेकर पूरे प्रदेश में कांग्रेस जनों के द्वारा 4 अगस्त मंगलवार को घरों के करीब मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ श्री राम की आरती कर पूजन करें। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को याद करें जिन्होंने श्री राम जन्मभूमि के पट खुलवाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। वर्ष 1989 को शिला पूजन की अनुमति प्रदान की।
होगा हनुमान चालीसा का पाठ

प्रदेश कांग्रेस के आव्हान पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने सभी कांग्रेस जनों से अपील की है कि सभी कांग्रेस नेता कार्यकर्ता व विंगों के पदाधिकारी अपने अपने घरों के आसपास के श्री राम जी, श्री राम हनुमान के मंदिर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दीप प्रज्वलित कर पूजन करें। साथ ही राजीव गांधी के किए कार्यों के किए कार्यों राजीव गांधी के किए कार्यों के किए कार्यों पर प्रकाश डालते हुए उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करें। विशेष रूप से कार्यक्रम लॉकडाउन का पालन करें। अपने कार्यक्रम की जानकारी से संगठन को अवगत कराएं। शहर कांग्रेस कमेटी के द्वारा मंगलवार को शाम 5 बजे नॉदराब्रिज हनुमान मंदिर में श्री राम आरती हनुमान चालीसा के साथ पूजन किया जाएगा और साथ ही राजीव गांधी की प्रतिमा पर दीप जलाकर पुष्पांजलि दी जाएगी। प्रदेश कांग्रेस सचिव सौरभ शर्मा के द्वारा रसलचौक, नौदराब्रिज में 10 हजार दीप रोशन कार्यक्रम किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button