ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

जबलपुर : BJYM जिला उपाध्यक्ष हर्ष तिवारी ने Kaali Poster के खिलाफ फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई पर करवाई FIR दर्ज

जबलपुर : डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर (kaali movie poster) पर विवाद बढ़ता जा रहा है। दरअसल, फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था। इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी दिखाया था। जिसके बाद विवादित पोस्टर पर बड़ा बवाल खड़ा हो गया है।

इतना ही नहीं इस मामलें में फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई पर जबलपुर के पनागर थाने में FIR भी दर्ज करवाई गई है। ये FIR जबलपुर ग्रामीण से भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष हर्ष तिवारी ने करवाई है।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष हर्ष तिवारी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर FIR की कॉपी शेयर करते हुए लिखा की – Leena Manimekali जी जबालीपुरम में आपका क़ानूनी रूप से स्वागत है, आपको माँ महाकाली के भक्त कानूनी भाषा में सम्मानजनक उत्तर प्रदान करेंगे! आपके हिंदुओं की आस्था के विरुद्ध अपमानजनक कृत्य का उत्तर हमारी न्यायपालिका समझाएगी! जय महाकाली!

उन्होंने लिखा की – काली मूवी पोस्टर निर्माता Leena Manimekali ने काली फिल्म के पोस्टर पर हिंदू धर्म की आस्था का केंद्र मां काली के विकराल रूप को सिगरेट पीते हुए दर्शाया गया इस अपमानजनक तस्वीर ( पोस्टर)पर सनातन प्रेमियों की भावनाओं को आहत किया गया। इस घटना पर कड़ा विरोध जताते हुए पनागर थाने में एफ आई आर दर्ज कराई गई एवं पोस्टर को जल्द से जल्द परिवर्तित करने की मांग की एवं फिल्म के निर्देशक एवं एडिटर पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की, जिससे हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाले ऐसे उन्मादी एवं आसमाजिक तत्वों पर लगाम लगाई जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button