Indore: मंत्री सज्जन वर्मा के पुत्र ने दी कैलाश विजयवर्गीय को खुली चुनौती कहा, अब हिम्मत है तो…… 

Indore : मध्यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में बयानबाज़ी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बीच कड़ी नोक झोक चल रहीं थी। इसी बीच कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा पर तीखे वार किये। आकाश विजयवर्गीय ने सज्जन वर्मा पर हमला बोलते हुए कहा था कि कैलाश विजयवर्गीय की पैरों की धूल के बराबर भी नही है वर्मा। 

इसके अलावा विजयवर्गीय ने कहा था कि सज्जन वर्मा आप असली मर्द है तो इंदौर से चुनाव लड़ कर बताएं, इंदौर में औकात का पता चल जाएगा कि शेर कौन है और गीदड़ कौन हैं। आकाश के इस बयान के बाद अब प्रदेश की राजनीती में नया मोड़ आया हैं। अब इस बयानबाज़ी की जंग में मंत्री सज्जन वर्मा के पुत्र पवन वर्मा कूद पड़े हैं।

आकाश विजयवर्गीय के तीखे हमले के बाद मंत्री सज्जन वर्मा के पुत्र पवन वर्मा भी पीछे नहीं हटे और इस जुबानी जंग में उतर आए, और बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय और आकाश विजयवर्गीय का ज़ोरदार घेराव कर डाला। पवन वर्मा ने कहा कि महापौर रहते कैलाश विजयवर्गीय तत्कालीन नगरीय प्रशासन मंत्री सज्जन वर्मा का इंतजार करते थे।

इतना ही नहीं पवन वर्मा ने आकाश और कैलाश विजयवर्गीय को सीधे चुनौती दी है। पवन वर्मा ने आकाश और कैलाश विजयवर्गीय को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अब हिम्मत है तो इंदौर आने से रोक कर बताएं।

Exit mobile version