बीजेपी में अब नहीं चलेगा “परिवारवाद”, बस भाई साहब “सिंधिया” का कुनबा रहे आबाद

भोपाल : प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के भाई हीरा सिंह राजपूत और भतीजे अरविंद सिंह जनपद पंचायत चुनाव में भाग्य आजमा रहे हैं। हीरा सिंह राहतगढ़ जनपद के वार्ड क्रमांक 4 से और अरविंद सिंह राहतगढ़ के वार्ड क्रमांक पांच से अपना नामांकन भर चुके हैं।

वहीं, दोनों नेताओं के नामांकन भरने के बाद कांग्रेस ने इसे मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने इसको लेकर तंज कसा है।

संगीता शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा की “बीजेपी में अब नो परिवारवाद। बस चलेगा भाई भतीजावाद। एक और ट्वीट में संगीता ने लिखा है “बीजेपी में अब नहीं चलेगा परिवारवाद, बस भाई साहब सिंधिया का कुनबा रहे आबाद।”

दरअसल, हालही में भोपाल दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को नसीहत दी थी और साफ कर दिया था कि किसी भी स्थिति में विधायक पुत्रों को टिकट नहीं मिलेंगे और वे संगठन में ही काम करें।

लेकिन, चुकी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाते हैं। ऐसे में ये मामला प्रदेश में तूल पकड़ रहा है। हालांकि जनपद जिला और पंचायत चुनावों में पार्टी आधार पर चुनाव नहीं हो रहे हैं।

Exit mobile version