Breaking News: CM कमलनाथ और दीपक बाबरिया की अहम बैठक कुछ देर में होगी शुरू, प्रदेश अध्यक्ष को लेकर अटकलें तेज़ 

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस लंबे समय से अपने नए प्रदेश अध्यक्ष की तलाश में हैं। लेकिन अब तक इस बात का फैसला नहीं हो पाया है कि कौन प्रदेश की कमान संभालेगा। इसके अलावा लंबे समय से अटकी राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर भी कवायद तेज हो गई हैं। लेकिन शायद अब ये कवायद अपने अंतिम दौर में पहुंच चुकी हैं। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के बीच अहम बैठक होने जा रहीं हैं। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की जा सकती हैं। इन मुद्दों में सबसे पहले नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चर्चा संभव हैं। 

इसके अलावा खबर है कि इस बैठक में निगम मंडल में होने वाली नियुक्ति को लेकर मंथन किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस संबंध में एक पॉलिसी भी तैयार की जा रही हैं। इस पॉलिसी के आधार पर ही सरकारी महकमों में प्रशासकों की नियुक्ति की जाएगी। जिसे सीएम कमलनाथ और बाबरिया मिलकर तैयार करेंगे। इसके बाद इसे हाई कमान यानी सोनिया गांधी के पास भेजा जायेगा। जिसके बाद वो इस पर आखरी फैसला लेंगी। 

जानकारी के अनुसार दीपक बाबरिया मुख्यमंत्री से राजनीतिक और संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इसके अलावा निगम-मंडलों में नियुक्ति के लिए भी कोई पॉलिसी तैयार करने के संबंध में भी बात कर सकते हैं। 

इसके अलावा खबर है की झाबुआ विधानसभा के उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले कांतिलाल भूरिया भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। बता दे कि इस विधानसभा से जीत हासिल कर आए पूर्व सांसद कांतिलाल भूरिया के राजधानी भोपाल पहुंचने पर उनके स्वागत-सत्कार का दौर शुरू हो गया हैं। मंगलवार को राजधानी में जिला कांग्रेस कार्यालय पर भूरिया का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Exit mobile version