बढ़े हुए बिजली बिलों को BJP नेताओं ने जलाया, नहीं दिया ध्यान, जला डालें सरकारी मकानों के माइनस में आए बिल 

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस – बीजेपी लगातार आमने सामने हैं। निकाय चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में घमासान तेज़ हो चूका हैं। बीजेपी लगातार कांग्रेस को बिजली, सड़क और पानी जैसे मुद्दों पर घेरी हुई हैं। इसी के चलते बुधवार को रोशनपुरा चौराहे पर बीजेपी नेताओं ने बढ़े हुए बिल के विरोध में प्रदर्शन किया, और दिवाली से पहले बिजली बिलों की होली जला डाली। 

लेकिन इसी बीच एक चौका देने वाला खुसाला हुआ हैं। जानकारी के अनुसार को बिल बीजेपी ने सड़को पर जलाए वो बिल गरीबों के थे ही नहीं। बीजेपी ने जो बिल जलाए वो दरअसल सरकारी मकानों के थे। ये खुलासा होने के बाद प्रदेश की सियासत और गरमा गई हैं। जहां एक तरफ बीजेपी बढ़े हुए बिल को लेकर कांग्रेस को घेरी हुई थी, वहीं दूसरी तरफ अब कांग्रेस ने इसका पलटवार करना शुरू कर दिया हैं। 

बता दे कि इस खुलासे में जो खास बात सामने आई है वो और चौका देने वाली हैं। बीजेपी नेताओं ने जिस घर का बिल जलाया गया उसका बिल इस महीने माइनस में आया हैं। बताया जा रहा है कि उस घर के मालिक ने पिछले महीने एडवांस में ही बिल जमा कर दिया था, जो इस महीने निगेटिव में दर्ज किया गया। 

गौरतलब है कि बीजेपी जिलाध्यक्ष विकास विरानी और पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह तमाम नेताओं के साथ रोशनपुरा चौराहे पर गरीबों के बिजली के बढ़े हुए बिलों के विरोध में इकट्ठा हुए थे। 
 

Exit mobile version