ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेसभी खबरें

देखिये बागेश्वर धाम सरकार का अनोखा अंदाज: घुड़सवारी करते नजर आए पं. धीरेंद्र शास्त्री

छतरपुर। विश्व प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हमेशा अपने अनोखे अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे है। धीरेंद्र शास्त्री मस्ती के साथ घोड़े की सवारी का लुत्फ उठा रहे हैं। यह वीडियो मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम का है।

दरअसल धाम में बुधवार हवन पूजन का आयोजन हुआ। जिसमें पंडित शास्त्री जब आहुति देकर बहार निकले तो उन्हें एक घोड़ा नजर आया। जिसे देख महाराज ने पहले घोड़े को दुलारा और कुर्सी के सहारे घोड़े पर चढ़ गए। महाराज को घुड़सवारी का लुफ्त उठाते देख उनके भक्तों में काफी उत्साह दिखने को मिला।

इसके पहले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भक्त बहनों से राखी बांधी। बड़ी संख्या में राखी बांधने दूर-दूर से बहनें बागेश्वर धाम पहुंची थी। उन्होंने रक्षा सूत्र बांधकर बागेश्वर महाराज से आशीर्वाद लिया। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सभी बहनों को चुनरी भेंट की। रक्षाबंधन 30 अगस्त का है और भद्रा काल की वजह से महाराज ने एक दिन पहले ही राखी बंधवा ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button