सभी खबरें

मेरा चुनाव लड़ने से कोई लेना-देना नहीं है, केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की खबर गलत : निर्भया की माँ

नई दिल्ली : आयुषी जैन : दिल्ली विधानसभा चुनाव में निर्भया की मां आशा देवी ने मीडिया से ख़ास बातचीत में कहा कि उनके चुनाव लड़ने की ख़बरें गलत हैं और उनकी इसके संबंध में किसी से कोई बात नहीं हुई है.

 

आशा देवी ने साफ़ कहा कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है, उन्हें सिर्फ अपनी बेटी के लिए न्याय चाहिए. हालांकि इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं.

 

सूत्रों के मुताबिक, निर्भया की मां कांग्रेस के टिकट पर केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. सूत्रों का कहना है कि इसकी घोषणा जल्द हो सकती है. सूत्रों पर भरोसा इसलिए भी किया जा सकता है क्योंकि कांग्रेस नेता कीर्ति आज़ाद ने भी ट्वीट कर आशा देवी को राजनीति में आने पर बधाई दे दी है. उधर कांग्रेस की तरफ से भी आशा देवी के चुनाव लड़ने को लेकर किसी तरह का स्पष्टीकरण नहीं आया है.

 

 

“ऐ मां तुझे सलाम”
आशा देवी जी आपका स्वागत है
https://t.co/XovQXVsLp9

— Kirti Azad (@KirtiAzaad) January 17, 2020 “>http://

“ऐ मां तुझे सलाम”
आशा देवी जी आपका स्वागत है https://t.co/XovQXVsLp9

— Kirti Azad (@KirtiAzaad) January 17, 2020

 

 

गौरतलब है, आशा देवी ने स्पष्ट कहा है कि, मैं राजनीति में नहीं आ रही और मेरा चुनाव लड़ने से कोई लेना-देना नहीं है. बता दें कि निर्भया मामले में फांसी में देरी होने के सवाल पर निर्भया की मां ने कई बार दिल्ली सरकार को निशाने पर भी लिया था. इस दौरान आशा देवी ने यहां तक कहा था कि सरकार दोषियों को बचाना चाहती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button