सभी खबरें

"जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं तब तक युवाओं को रोजगार नहीं मिल सकता" 

● महंगाई,जासूसी मामला,कृषि कानून, तेल के दाम आदि के विरोध में यूथ कांग्रेस ने संसद का घेराव किया। 

● कार्यक्रम में शरीक हुए राहुल गांधी

● ये सरकार हम दो हमारे दो की है

● राहुल ने पेगासस जासूसी कांड पर भी हमला बोला

दिल्ली:- कृषि कानून,महंगाई, पेगासस मामले में Youth Congress ने गुरुवार को दिल्ली में संसद का घेराव किया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी भी शामिल हुए। Rahul Gandhi ने कार्यक्रम को संबोधित किया. उनके साथ केसी वेणुगोपाल, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष BV श्रीनिवासन आदि मौजूद थे .

इस संबोधन में राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार के ऊपर तीखे प्रहार किए उन्होंने कहा कि यह सरकार हम दो हमारे दो कि है जो युवाओं की आवाज को नहीं सुनती अगर इस देश का युवा एकमत हो जाए और खड़ा हो जाए तो नरेंद्र मोदी की सरकार हट जाएगी. और आपको रोजगार तब तक नहीं मिल सकता जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है.

 राहुल गांधी ने अपने संबोधन में पेगासस जासूसी मामला,पेट्रोल डीजल के दाम,रसोई गैस की बढ़ी कीमतें जैसे तमाम मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरा।

 इस संसद घेराव में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता जब संसद कूच कर रहा थे. उस वक्त पुलिस वालों के द्वारा उनको जंतर मंतर पर रोक दिया गया जिससे आगे यूथ कांग्रेस के नेता आगे नहीं बढ़ पाए और लगातार पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच में झूमा झटकी होती रही. और पुलिस के द्वारा कार्यकर्ताओं के ऊपर Water Canon का प्रहार भी किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button