सभी खबरें

श्योपुर: मंत्री लाखन सिंह के भतीजे की धमकी के बाद जनपद CEO की बढ़ी सुरक्षा, वहीं एकजुट हुए प्रदेश के CEO ने किया छुट्टी का ऐलान 

मध्यप्रदेश : गुरुवार को श्योपुर जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे संजय सिंह यादव ने विजयपुर जनपद सीईओ जोशुआ पीटर को फोन पर धमकियां दी। इसके अलावा उनके साथ अंकित मुदगल नाम के युवक ने भी फोन पर गंदी-गंदी गालियों के अलावा पीटने तक की धमकियां दीं हैं। जिसके बाद विजयपुर जनपद सीईओ जोशुआ पीटर इसकी शिकायत पुलिस से की। 

अब इस मामले ने तूल पकड़ ली हैं। विजयपुर के जनपद सीईओ से फोन पर की गई गुंडागर्दी के विरोध में प्रदेश भर के जनपद सीईओ एक जुट हो गए हैं। साथ ही कामकाज बंद कर दो दिन तक छुट्टी पर जाने का ऐलान किया हैं। साथ ही मांग की है की जल्द से जल्द धमकी देने वाले दोनो आरोपियों की गिरफ्तार किया जाए। साथ ही प्रोटेक्शन एक्ट भी लागू किया जाए। ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न बढ़ें।

गौरतलब है कि गुरुवार को विजयपुर जनपद सीईओ जोशुआ पीटर के समर्थन में सभी जनपद सीईओ सड़क पर उतरे। साथ ही इस पूरी घटना का विरोध किया, और प्रदेश के मुख्य सचिव के नाम ज्ञापन सौपा हैं। इन सभी ने इस घटना का विरोध जताते हुए कहा कि यदि हमारी मांगे नहीं मानी जाती है तो हमारा संगठन इस से बड़ा कदम उठा सकता हैं। 

बता दे कि इस पूरी घटना के बाद जिला प्रशासन द्वारा सीईओ पीटर की सुरक्षा के लिए एक होमगार्ड जवान को उनके गार्ड के रुप में तैनात किया गया हैं। मालूम हो कि आए दिन अब कांग्रेस मंत्री, नेताओं की ये दबंगाई सामने आ रहीं है, मानों सत्ता का नशा कांग्रेस नेताओं के सर चढ़ कर बोल रहा हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button