सभी खबरें

हमारा गठबंधन बीजेपी के साथ एलजीपी से नहीं- के.सी.त्यागी

नई दिल्ली/ आयुषी जैन-एलजीपी नेता चिराग पासवान के बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है ।  सीएम नीतीश कुमार के दलित दांव पर एलजेपी का सवाल उठाना जेडीओ को रास नहीं आया तो जेडीयू ने अपनी सहयोगी पार्टी एलजेपी पर हमला बोल दिया । 

जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने चिराग पासवान के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा कि, “चिराग पासवान को भद्दे बयानों से बचना चाहिए चिराग अगर खुद को एनडीए का हिस्सा मानते हैं तो वह नीतीश कुमार के खिलाफ बयान बाजी ना करें बीजेपी के साथ गठबंधन है एलजीपी के साथ नहीं जीतन राम मांझी पहले एनडीए का हिस्सा थे अब चिराग को आपत्ति क्यों है” ।

आपको बता दें हाल ही में चिराग पासवान ने नीतीश सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखकर एससी और एसटी के लोगों से किए गए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया था उन्होंने कहा है कि अनुसूचित जाति और जनजाति समुदाय के लोगों के परिजन को सरकारी नौकरी देने का नीतीश कुमार का फैसला और कुछ नहीं बल्कि चुनावी घोषणा है । 

एलजीपी नेता चिराग पासवान ने कहा था कि, “एससी एसटी समाज का बल्कि किसी वर्ग के व्यक्ति की हत्या ना हो इस दिशा में भी कठोर कदम उठाने की जरूरत कहना है कि इसके पूर्व 3 डिसमिल जमीन देने का वादा भी नीतीश सरकार ने किया था जो अभी तक पूरा नहीं हुआ इससे sc-st समाज को निराशा प्राप्त हुई थी उन्होंने कहा कि एसटी या एससी ही नहीं बल्कि किसी वर्ग के व्यक्ति की हत्या ना हो इस दिशा में भी कठोर कदम उठाने की जरूरत है” । 

बिहार में चुनाव काफी नजदीक है ऐसे समय में एनडीए की सहयोगी पार्टियों कि यह अंतर कलह गठबंधन को काफी नुकसान पहुंचा सकती है जिससे चुनाव पर काफी असर पड़ेगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button