गुलाम नबी आजाद को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, कह गए ये बात

ग्वालियर : लंबे समय से कांग्रेस से नाराज़ चल रहे वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा। इस्तीफ़े में गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर काफी बड़े आरोप भी लगाए।
वहीं, गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद जहां एक तरफ कांग्रेस के नेता ही उनपर हमला बोलने लगे और तरह तरह के बयान देने लगे तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के नेताओं ने भी कांग्रेस पार्टी का घेराव किया।
इसी कड़ी में आज ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुलाम नबी आजाद को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि – ‘कई महीनों और सालों से स्पष्ट है, कांग्रेस की अंदरूनी स्थिति क्या है। मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं। लेकिन यह अंत में यह कहूंगा कि गुलाम नबी जी, अब स्वयं आजाद हो गए हैं।
इधर, इस्तीफ़ा देने के बाद गुलाम नबी ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह जम्मू कश्मीर लौटेंगे और अपनी पार्टी बनाएंगे। उन्होंने कहा “मैं जम्मू भी जाऊंगा, कश्मीर भी जाऊंगा। जम्मू कश्मीर में हम अपनी पार्टी बनाएंगे और इसके बाद राष्ट्रीय स्तर पर भी देखेंगे।
Exit mobile version