Bagpat : कोर्ट में गवाही दी तो उन्नाव से भी बुरा अंजाम होगा

Bagpat : कोर्ट में गवाही दी तो उन्नाव से भी बुरा अंजाम होगा
  • पीड़ित के परिवार की शिकायत पर आरोपी पर केस दर्ज 
  • हाल ही में आरोपी जमानत पर जेल से रिहा हुआ था 

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित को कोर्ट में गवाही देने पर उसके साथ उन्नाव कांड से भी बड़ी वारदात करने की धमकी दी है। आरोपी हाल ही में जमानत पर जेल से बहार आया था |  बुधवार को पीड़ित के घर के बाहर पोस्टर लगाकर धमकी दी गई। पीड़ित के परिवार ने पुलिस में शिकायत की उसके बाद आरोपी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित को सुरक्षा भी मुहैया कराई।

उन्नाव गैंगरेप में 3 महीने बाद केस दर्ज हुआ, दूसरे आरोपी को एक साल बाद भी पुलिस नहीं पकड़ पाई

दिल्ली के मुखर्जी नगर में दर्ज है रेप का केस

मामला बागपत जिले के बड़ौत इलाके के एक गांव का है। पीड़ित जनवरी 2018 में पढ़ाई करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर गई थी। यहां गांव का ही एक व्यक्ति सोरण भी रहता था। सोरण 8 मार्च को कुछ नोट्स देने के बहाने से पीड़ित को अपने एक दोस्त के किराए के मकान पर ले गया। यहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। जुलाई 2018 में  पीड़ित ने आरोपी पर मुखर्जी नगर थाने में केस दर्ज कराया। 

13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही

पुलिस ने आरोपी सोरण को गिरफ्तार कर जेल भेजा, लेकिन जल्द ही उसे जमानत मिल गई। मामला रोहिणी कोर्ट में चल रहा है। 13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही है। रेप की घटना के बाद पिता भी पीड़ित के साथ दिल्ली में रहने लगे थे। अन्य सभी परिजन बड़ौत में रहते हैं। घर पर धमकी भरा पोस्टर लगाने से पूरा परिवार डर में है। पीड़ित और उसके पिता अपने गांव लौट आए हैं। मामले में पीड़ित के दादा ने बड़ौत कोतवाली में शिकायत की थी। 

पुलिस ने आरोपी पर एक और केस दर्ज किया

एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि दुष्कर्म का मामला 2018 में दर्ज हुआ था। पीड़ित और आरोपी एक ही गांव के हैं। आरोपी सोरण को दुष्कर्म मामले में जमानत मिल गई थी। पुलिस ने नया मामला दर्ज करते हुए सोरण को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित को सुरक्षा दी गई है।