फिल्म छिछोरे के आने से साहो का बिज़नेस हुआ कम , मस्ट वाच फिल्म है छिछोरे

फिल्म छिछोरे के आने से साहो का बिज़नेस हुआ कम , मस्ट वाच फिल्म है छिछोरे

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput) और श्रद्धा कपूर(Shraddha kapoor) की फिल्म छिछोरे(Chichhore) दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। छिछोरे(Chicchore) ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है , सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput)-श्रद्धा कपूर(Shraddha kapoor) ने बेहतरीन एक्टिंग की है जो दर्शको को काफी पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं। लोग सुशांत(Sushant)-श्रद्धा(Shraddha) की छिछोरे(Chicchore) को मस्ट वॉच फिल्म कह रहे हैं।

 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput) और श्रद्धा कपूर(Shraddha kapoor) की फिल्म छिछोरे(Chichhore) रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 7 दोस्तों की कहानी है, फिल्म के ट्रेलर को मिक्स्ड रिव्यू मिले थे, मगर फिल्म की बात करें तो ये दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म के पोस्टर को देख कर हम अंदाज़ा लगा ही सकते है इसमें एक एक्टर के दो रोल है, ऐसे करके कुल 14 लोग एक ही पोस्टर में दिखाई दे रहे है।

 

एक शख्स ने फिल्म के बारे में बात करते हुए लिखा- इस साल देखी गई श्रेष्ठ फिल्मों में से एक। टीचर्स डे पर पैरेंट्स और बच्चों को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म में खूब सारा ड्रामा, मस्ती और सबक है ,मुझे ये फिल्म खूब पसंद आई, नितेश तिवारी(Nitesh tiwari) एक अद्भुत स्टोरी टेलर हैं,और बेहतरीन निर्देशक भी।

 

एक शख्स ने लिखा मैं व्यक्तिगत रूप से आप सभी को ये फिल्म देखने की सलाह देता हूं। ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए, ये एक बहुत जरूरी फिल्म है। फिल्म में जीवन की महत्ता और संघर्ष जारी रखने की कहानी है। ये फिल्म एक दम क्लीन है ,आप ये फिल्म अपने परिवार के साथ जाकर देख सकते हैं।

 

यु तो सभी जानते है की फिल्म दंगल(Dangal) भी नितेश तिवारी(Nitesh tiwari) द्वारा बनायीं गयी थी और उस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था। दंगल(Dangal) एक संघर्ष की कहानी है एक पिता की जो अपनी बेटी को गोल्ड मैडल जिताने के लिए कुछ भी कर सकता है। इस फिल्म में आमिर खान(Aamir khan) ,अपारशक्ति खुर्राना(Apaarshakti khurrana) ,फातिमा शैख़(Fatima shaikh) ने बेहतरीन अभिनय किया था।

 

फिल्म छिछोरे(Chicchore) को काफी पसंद किया जा रहा है फिल्म की स्क्रिप्ट और डायरेक्शन की हर तरफ प्रशंसा की जा रही है। फिल्म को निगेटिव रिव्यूज नहीं मिल रहे। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने का अनुमान है, छिछोरे(Chicchore) की टक्कर प्रभास(Prabhas) फेम फिल्म साहो(Saaho) से है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की छछोरे(Chicchore) के आने से साहो(Saaho) के बिज़नेस पर असर पड़ेगा। जिस हिसाब से फिल्म के रिएक्शन सामने आ रहे हैं ये मूवी साहो(Saaho) के लिए खतरा साबित हो सकती है।

 

छिछोरे(Chicchore) एक फैमिली मूवी है,फिल्म के साथ ये प्लस प्वॉइंट है कि इसे टीचर्स डे के समय रिलीज किया गया है। फिल्म में सुशांत(Sushant) और श्रद्धा(Shraddha) के अलावा वरुण शर्मा(Varun sharma) और प्रतीक बब्बर(Prateek babbar) भी अहम रोल में हैं। इसका निर्देशन नितेश तिवारी(Nitesh tiwari) ने किया है। जो सन्देश नितेश तिवारी(Nitesh tiwari) इस फिल्म के ज़रिये देना चाहते है वो फिल्म दे रही है। इस फिल्म को ज़रूर देखना चाइये , कलाकारों ने काफी मेहनत करि है ,इस फिल्म 4 स्टार मिलते है।