सभी खबरें

एक बार फिर सुर्खियों में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन , जानिए क्या है वजह

यु तो सारा अली खान(Sara ali khan) और कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) अपने रिलेशनशिप को लेके चर्चा में बने रहते है , हर दिन कोई न कोई खबर की वजह से दोनों सुर्खियों में रहते है वही अब एक बार फिर दोनों चर्चा में है।  दरअसल बात ये है की कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) और सारा अली खान(Sara ali khan) को मुंबई में साथ में स्पॉट किया गया। फोटोज में सारा(Sara) के लिए कार्तिक(Kartik) की केयरिंग साफ देखने को मिली, कार्तिक(Kartik) तस्वीरों में सारा अली खान(Sara ali khan) को बारिश से बचाते दिखे। जैसे एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की केयर करता है ठीक वैसे ही कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) भी कुछ यु करते नज़र आये।

कार्तिक(Kartik) हाथ में छाता लिए सारा को प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं।  दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है और दोनों साथ में अच्छे भी लगते है।

Kartik

बता दें कि सारा(Sara) और कार्तिक(Kartik) के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें अक्सर चर्चा में रहती है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है , यहां तक की दोनों एयरपोर्ट पर भी एक- दूसरे को रिसीव करने भी जाते हैं। इससे तो यही साबित होता है की दोनों एक दूसरे को लेके कितना पोस्सेसिव है।  

हाल ही में कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) को कटरीना कैफ(Katrina kaif) के साथ एक इवेंट अटेंड करना था लेकिन कार्तिक(Kartik) ने मना कर दिया क्युकी उन्हें सारा(Sara) से मिलने जाना था।  इतना ही नहीं कार्तिक(Kartik) अपने बहुत से काम छोड़ कर सारा से मिलने जाते है और उनके साथ टाइम बिताते है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो सारा अली खान(Sara ali khan) और कार्तिक(Kartik) फिल्म लव आज कल टू(Love aaj kal 2) में नजर आने वाले हैं। इम्तियाज अली(Imtiaz ali) इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Sara

सारा अली खान(Sara ali khan)  ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। केदारनाथ(Kedarnath) उनकी पहली फिल्म थी , उनकी एक्टिंग को लोगो ने बहुत सराहा था।  सारा(Sara) के साथ मूवी  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput) भी थे । इसके अलावा सारा(Sara) ने सिम्बा(Simba) में भी काम किया जिसमे वो रणवीर सिंह(Ranveer singh) के अपोजिट थी। फिल्म को रोहित शेट्टी(Rohit shetty) ने डायरेक्ट किया था।

Kartik

लव आज कल टू(Love aaj kal 2) के अलावा सारा अली खान(Sara ali khan) वरुण धवन(Varun dhawan) संग फिल्म कुली न. 1(Coolie no.1) में काम कर रही हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन(Kartik aryan), अनन्या पांडे(Ananya pandey) और भूमि पेडनेकर(Bhoomi padnekar) संग फिल्म पति पत्नी और वो(Pati,patni aur woh) में नजर आने वाले हैं।  जिस तरह सारा(Sara) के पापा यानि सैफ अली खान(Saif ali khan) ने लव आज कल में दीपिका(Deepika) के साथ अपनी केमिस्ट्री दिखाई थी क्या सारा(Sara) भी कार्तिक(Kartik) के साथ अपनी केमिस्ट्री दिखा पाएंगी ? ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button