इस कांग्रेस नेता ने छोड़ी पार्टी, अपने 200 समर्थकों के साथ AAP में हुए शामिल

इस कांग्रेस नेता ने छोड़ी पार्टी, अपने 200 समर्थकों के साथ AAP में हुए शामिल

कांग्रेस को बड़ा झटका, नेता ने छोड़ा पार्टी का हाथ, थामा AAP का दामन

  • देश भर में संकट के दौर से गुज़र रहीं है कांग्रेस
  • अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में हुए शामिल
  • सभी वर्गों के लिए केजरीवाल ने किया है काम
  • केजरीवाल है एक युवा नेता

नई दिल्ली – देश भर में कांग्रेस का खराब दौर चल रहा हैं। मध्यप्रदेश के बड़े विवाद के बाद अब कांग्रेस पार्टी को राजधानी दिल्ली में एक बड़ा झटका लगा हैं।
बता दे कि दिल्ली में कांग्रेस के युवा नेता ने अपनी पार्टी का हाथ छोड़ दिया हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनके 200 समर्थकों ने भी उनके साथ पार्टी को छोड़ा है, और AAP का दमान थाम लिया हैं।

शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में कांग्रेस के सदस्य नवीन नंबरदार अपने 200 समर्थकों के साथ AAP में शामिल हुए। नवीन नंबरदार ने AAP का दामन थामने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जनहित के जो काम किए हैं, मैं उनसे प्रभावित हूं।

नंबरदार ने कहा कि वह देश की सेवा करने और इसके विकास की दिशा में काम करने के लिए ‘आप’ में शामिल हुए हैं। उन्होंने आगे कहा अरविंद केजरीवाल हमारे बड़े भाई की तरह एक युवा नेता हैं। सभी युवा उनके साथ हैं। उधर, सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारी पार्टी अन्य पार्टियों से बिल्कुल अलग हैं। ‘आप’ युवाओं की पार्टी हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी युवा हैं और मुझे विश्वास है कि युवा इस देश को प्रगति की ओर ले जाएंगे। केजरीवाल ने आगे कहा की आप सभी के साथ मिलकर देश को विकास की और ले जाएंगे। मिलकर काम करेंगे।