सभी खबरें

जल्द ही शिवराज सिंह के खिलाफ दर्ज हो सकती है FIR, व्हिसिल ब्लोअर ने किया इसका दावा 

ग्वालियर – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह पर आज गाज गिरने वाली हैं। दरअसल शिवराज सिंह के शासन में कई घोटाले हुए जिन में एक व्यापम घोटाला शामिल हैं। अब वही घोटाला पूर्व मुख्यमंत्री पर भारी पड़ सकता हैं। खबर है कि इस घोटाले में शिवराज सिंह के खिलाफ जल्द ही FIR दर्ज हो सकती हैं।  

दरअसल इस महा घोटाले के रूप में पहचाने जाने वाले व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी ने इस बात का खुलासा किया हैं। 

आशीष चतुर्वेदी ने इस बात का दावा किया है की जल्द ही बीजेपी नेता शिवराज सिंह के खिलाफ इस मामले में FIR हो सकती हैं। आशीष चतुर्वेदी ने बताया की व्यापमं फर्जीवाड़े की जो नए सिरे से जांच की जा रही हैं, उसमें शिवराज सिंह चौहान शामिल है, क्योंकि शिवराज सिंह चौहान के संज्ञान में व्यापमं घोटाला हो रहा था।

आशीष का कहना है कि व्यापमं फर्जीवाड़े सहित कई अन्य मामलों को लेकर प्रदेश के मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने उन्हें ग्वालियर बुलाया था। उन्होंने बताया कि इस दौरान एक बंद कमरे में व्यापमं फर्जीवाड़े को लेकर कई अहम पहलुओं पर बातचीत की गई हैं। इसके अलावा भी कई और मामलो पर बात चीत हुई हैं। 

उन्होंने बताया की इस मामले में 16 सितंबर को भोपाल एसटीएफ के सामने शिवराज सिंह के बयान दर्ज होंगे। 

आशीष चतुर्वेदी ने साथ ही ये भी बताया कि व्यापम घोटाले की शिकायत भी की गई थी। लेकिन उन्होंने इस घोटाले में कुछ भी नहीं किया। साथ ही घोटाले के आरोपियों को संरक्षण देने का काम किया। ऐसे में अब व्यापमं घोटाले में उन पर जल्द FIR हो सकती हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button