सभी खबरें

हैप्पी बर्थडे आयुष्मान खुर्राना , आज मनांएगे अपना 35वा जन्मदिन

कई हिट फिल्मे देने वाले आयुष्मान खुर्राना(Ayushmaan khurrana) का आज जन्मदिन है। उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल(Dream girl)' को क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शकों से भी भरपूर प्‍यार मिल रहा है। फिल्‍म में उनकी ऐक्‍टिंग को काफी सराहा जा रहा है। हालांकि, आज भले ही आयुष्‍मान(Ayushmaan) ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपना खास मुकाम बना लिया हो लेकिन फैमिली बैकग्राउंड फिल्‍मी न होने के कारण उन्‍हें भी काफी संघर्ष करना पड़ा है।

Ayushmaan khurrana

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब आयुष्‍मान(Ayushmaan) की ऐक्‍टिंग को इतना पसंद किया जा रहा हो। हमेशा ऑफबीट रोल्‍स चुनकर उन्‍होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और 'विकी डोनर'(Vicky donor), 'शुभ मंगल सावधान'(Shubh mangal savdhan), 'बधाई हो'(Badhai ho), 'अंधाधुन'(Andhadhunn) जैसी फिल्‍में इस बात को साबित भी करती हैं। आयुष्मान(Ayushmaan) को चल्लेंजिंग रोल करना बहुत पसंद है , उनका ऐसा मानना है की जितना चल्लेंजिंग रोल होगा काम करने में उतना ही मज़ा और घंभीरता आएगी। आयुष्मान(Ayushmaan) एक मल्टीटैलेंटेड एक्टर है ये बात तो सभी जानते है। वे हर काम कर सकते है फिर चाहे वो बात एक्टिंग की हो , सिंगिंग की हो या फिर वाइस् मॉडुलेशन की वो हर काम को भखूबी निभाते है।

Khurrana

उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream girl) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की , दर्शक पूजा के रूप में आयुष्मान(Ayushmaan) को बहुत पसंद कर रहे है।  पूजा एक ऐसी लड़की है जो लड़को से बात करती है। आयुष्मान(Ayushmaan) का ये किरदार दर्शको को खूब लुभा रहा है। फुल आन मसाले से भरी है ड्रीम गर्ल(Dream girl)।

Ayushmaan

बता दे की आयुष्मान(Ayushmaan) की फिल्म अन्धाधुंन(Andhadhunn) को 66th नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है इतना ही नहीं आयुष्मान(Ayushmaan) को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला , फिल्म में आयुष्मान(Ayushmaan) के साथ तब्बू(Tabbu) और राधिका आप्टे(Radhika apte) भी एहम भूमिका में थी। कुछ ही समय पहले आर्टिकल 15(Article 15) ने भी शानदार कमाई की थी , वो भी एक अलग टॉपिक पर  निर्देशित फिल्म थी जिसको दर्शको ने खूब सराहा था।

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुर्राना(Ayushmaan khurrana) को द लोकनीति परिवार की तरफ से हार्दिक बधाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button