एक लड़के ने बदल दी रानू मंडल की किस्मत , बैक टू बैक दे रही हिट गाने

एक लड़के ने बदल दी रानू मंडल की किस्मत , बैक टू बैक दे रही हिट गाने

सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया(Himesh reshamiya) ने जब सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल(Ranu mondal) को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जहां हिमेश(Himesh) के फैन्स ने उन्हें गॉडफादर का तमगा दे दिया वहीं रानू मंडल(Ranu mondal) की आवाज पसंद करने वालों के लिए भी ये एक इमोशनल मोमेंट

 

रानू(Ranu), हिमेश(Himesh) की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर'(Happy hardy and heer) के लिए अब तक कुल 2 गाने गा चुकी हैं और अब वह हिमेश(Himesh) के एक आइकॉनिक सॉन्ग के रीमेक को गाने जा रही हैं।

 

हिमेश रेशमिया(Himesh reshamiya) ने सोमवार रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू मंडल(Ranu mondal)12 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन(36 china town) का गाना ‘आ आ आशिकी में तेरी’ गाती नजर आ रही हैं। इस गाने की धुन में थोड़ा बदलाव किया गया है, लेकिन रानू(Ranu) की आवाज में गाना अच्छा लग रहा है। रानू(Ranu) के अंदर अब कॉन्फिडेन्स आ गया है और दर्शक उनके गाने को और उनकी आवाज़ को खूब पसंद भी कर रहे है।

 

रानू(Ranu) इससे पहले हिमेश(Himesh) के साथ ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘आदत’ में अपनी आवाज दे चुकी हैं

रानू(Ranu) का नया गाना शेयर कर हिमेश (Himesh) ने लिखा, “गाने की प्रोडक्शन जारी है, ये सिर्फ एक स्क्रैच है। दुनियाभर के लोगों आपका शुक्रिया रानू(Ranu) जी के चेहरे पर ये विशुद्ध मुस्कुराहट लाने के लिए। उनका आत्मविश्वास और उनकी विविधता हर गाने के साथ बढ़ती जा रही है। ये आशिकी में तेरी गाने का रीक्रिएशन है.”

 

साल 2006 में आई फिल्म 36 चाइना टाउन(36 china town) का निर्देशन अब्बास-मस्तान(Abbas-Mastan) ने किया था। करीना कपूर(Kareena kapoor), शाहिद कपूर(Shahid kapoor), उपेन पटेल(Upen patel), अक्षय खन्ना(Akshay khanna) और परेश रावल(Paresh raval) जैसे सितारों से सजी ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 37 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।